menu-icon
India Daily
share--v1

'कच्चा बदाम गर्ल' नहीं अब 'सीता मैया' कहिए..., अंजली अरोड़ा को मिल गया तगड़ा रोल

इंटरनेट पर अपनी लहराती-बलखाती अदाओं से लोगों को रिझाने वाली अंजली अरोड़ा अब बड़े परदे पर नजर आएंगी. अंजली अरोड़ा को सीता मैया का रोल ऑफर हुआ है.

auth-image
India Daily Live
Anjali Arora

कच्चा बादाम गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली अंजली अरोड़ा को अब जल्द ही सीता मैया के तौर पर जानी जाएंगीं. जी हां ठीक सुना आपने. सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर अंजली अरोड़ा के सितारे इस समय बुलंदी पर हैं. लॉक अप फेम अंजली के हाथ के हाथ एक फिल्म लगी है जिसमें वह सीता मैया का किरदार निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म को अभिषेक सिंह डायरेक्ट करेंगे. यह रोल पाकर अंजली काफी खुश हैं.

अंजली ने शुरू की रोल की तैयारी
फिल्म में चयन होने के बाद अंजली ने सीता मैया के किरदार के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है. सीता मैया के किरदार के लिए डायरेक्टर अभिषेक ने कई एक्ट्रेस के ऑडिशन लिए जिनमें से अंजली अरोड़ा का नाम फाइनल हुआ.

एक शानदार फिल्म हाथ लगने पर अंजली ने कहा, 'मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें (डायरेक्टर) मुझ में कुछ ऐसा लगा होगा जो उनकी डिमांड को पूरा करता हो और किरदार में फिट बैठता हो. इस किरदार के लिए पिछले महीने मेरा नाम फाइनल हुआ था. इसके बाद से ही मैं किरदार की तैयारी में  लग गई हूं कई तरह के वीडियो देख रही हूं, किताबें पढ़ रही हूं और वर्कशॉप ले रही हूं. किरदार से न्याय करने के लिए मैं अपना बेस्ट दूंगी.'

'अब मुझे बॉलीवुड एक्ट्रेस का टैग मिल जाएगा'

आपको बता दें कि नितीश तिवारी भी रणबीर कपूर, सांई पल्लवी और यश के साथ रामायण बना रहे हैं और दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. जब अंजली से पूछा गया कि भविष्य में उनकी तुलना इस स्टार्स से होगी, इस पर अंजली ने कहा, 'मैं इस सभी कलाकारों को जानती हूं और इसको लेकर मैं थोड़ी नरवस भी हूं. लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि मुझे भी बॉलीवुड एक्ट्रेस का टैग मिल जाएगा.'