menu-icon
India Daily
share--v1

इंतजार हुआ खत्म! अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इस दिन लेंगे सात फेरे, आप भी जान लें सारी डिटेल

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे और बहू अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की डेट सामने आ गई है. आइए आज हम आपको इसके बारे में बताते हैं.

auth-image
India Daily Live
anant radhika
Courtesy: Social Media

Anant-Radhika Wedding: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों इस साल जुलाई में एक दूजे के हमेशा के लिए हो जाएंगे. शादी से पहले मुकेश अंबानी अपने बेटे और बहू की प्री-वेडिंग फंक्शन किए है जिसमें एक तो इन्होंने जामनगर में किए थे. वहीं दूसरे प्री वेडिंग के फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है जो कि 29 जून से शुरू हो गए हैं. इन दोनों के प्री वेडिंग को देख हर किसी के मन में सवाल था कि दोनों की शादी कब होगी. 

जुलाई में होनी है इसका तो सबको पता है लेकिन डेट क्लियर नहीं हो पा रहा था अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की डेट भी सामने आ गई है. तो चलिए आज हम आपको बता देते हैं कि आखिर दोनों कब सात फेरे लेंगे. खबरों की मानें तो दोनों की शादी मुंबई में 12 जुलाई को होनी है. शादी के बाद 14 जुलाई को अंबानी परिवार रिसेप्शन भी देगा. अब ऐसे में हर कोई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को दूल्हा और दुल्हन के जोड़े में देखना चाहता है.

इस दिन होगी अनंत-राधिका की शादी 

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के छोटे बेटे की शादी 12 जुलाई को मुंबई के बीकेसी स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में में हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों से की जाएगी. अभी फिलहाल अंबानी परिवार इटली में क्रूज पर प्री वेडिंग फंक्शन का आनंद उठा रहा है.

आपको बता दें कि इससे पहले अंबानी परिवार ने जामनगर में प्री वेडिंग फंक्शन किया था जहां पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और बिजनेस जगत के लोग शामिल हुए थे. यहां बड़े-बड़े दिग्गज शामिल हुए थे. फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई थी जिसको फैंस ने काफी पसंद किया था.