share--v1

कन्नड़ में बात की तो कर दिया हमला? एक्ट्रेस ने पूछा, 'क्या हम पाकिस्तान में रह रहे हैं?'

कन्नड़ फिल्म की एक्ट्रेस हर्षिका पूनच्चा और उनके पति के साथ एक घटना हुई जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: किसी भी इंडस्ट्री के एक्टर या एक्ट्रेसेस हो, उनको आए दिन किसी ना किसी दिक्कत का सामना करना ही पड़ता है. कभी कास्टिंग काउच का शिकार, कभी अपने पोस्ट को लेकर ट्रोल, तो कभी अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती हैं. अब ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें अभिनेत्री को उनकी भाषा के कारण दिक्कत का सामना करना पड़ा.

जी हां आपने बिल्कुल सही सुना, कन्नड़ फिल्म की एक्ट्रेस की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस पोस्च में उन्होंने अपने संग घटी एक घटना के बारे में जिक्र किया है. उन्होंने बताया कि बेंगलुरु में एक्ट्रेस और उनकी फैमिली को वहां के लोगों ने छोटी बात को लेकर परेशान किया.

हर्षिका पूनच्चा पर हुआ हमला

दरअसल, अदाकारा ने बताया कि वह अपने पति के साथ बेंग्लुरू में थी जहां उनके साथ यह घटना घटी है. दरअसल, एक्ट्रेस हर्षिका पूनच्चा अपने पति भुवन पोन्नना के साथ बेंगलुरू में गई थीं. इस दौरान उनके साथ गलत बर्ताव हुआ. हालांकि उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उनको और उनके पति को लूटने की कोशिश की गई साथ ही वहां मौजूद लोगों के साथ उनके पति का झगड़ा हुआ.

"हम अपने बेंगलुरु में कितने सुरक्षित हैं? क्या हम पाकिस्तान या अफगानिस्तान में रह रहे हैं?" कुछ दिन पहले एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ बेंगलुरु के पॉश फ्रेजर टाउन गई थीं जहां करामा नाम का रेस्तरां है जहां वह डिनर करने के लिए गई थीं. उन्होंने बताया कि जैसे ही वह अपनी गाड़ी में बैठी कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया. 

Also Read