menu-icon
India Daily
share--v1

'आंखों से तूने ये क्या कह दिया...', वोटिंग की लाइन में लगे रितेश और जेनेलिया का रोमांस देखा क्या?

बॉलीवुड के खूबसूरत कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने अपनी मां वैशाली के साथ आज अपना वोट दिया जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

auth-image
India Daily Live
ritesh genelia

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खूबसूरत कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने भी अपने वोट का इस्तेमाल करके मतदान कर दिया है. लोकसभा चुनाव 2024 में रितेश देशमुख ने अपनी पत्नी और मां के साथ महाराष्ट्र के लातूर में वोट दिया जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में रितेश और जेनेलिया एक दूसरे से बात कर रहे हैं. रितेश और जेनेलिया के इस वीडियो को नेटिजन्स खूब प्यार दे रहे हैं.

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा अपनी मां और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलासराव देशमुख की पत्नी वैशाली के साथ पहुंचे. इस दौरान रितेश जहां सफेद कुर्ता और पायजामा में दिखाई दिए. वहीं जेनेलिया ने पीली कलर की साड़ी पहनी हैं जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही हैं. जेनेलिया ने साड़ी के साथ हरी चुड़ियां और बालों को खुला रखा है. इस सादगी भरे लुक में जेनेलिया को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

अब वोट डालने के बाद रितेश की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया ने अपनी तस्वीरें साझा की है. एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह अपने पति रितेश और सास वैशाली के साथ दिख रही है. इस फोटो में तीनों लोग अपनी उंगली पर सियाही की निशानी दिखा रहे हैं जिससे पता चलता है कि तीनों ने अपना मत दे दिया है. तस्वीर की बात करें तो पीछे दीवार पर दिवंगत नेता विलासराव देशमुख की फोटो टंगी हुई है. फोटो को शेयर करते हुए हसीना ने कैप्शन में लिखा है, अपने लिए वोट करें, 'अपने भविष्य के लिए वोट करें, अपने देश के लिए वोट करें.'

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की पावर कपल में शुमार हैं. कपल अक्सर साथ में रहरक फैंस के सामने गोल सेट करते हैं. फिल्मों के साथ-साथ दोनों सोशल मीडिया पर भी रील बनाकर फैंस को एंटरटेन करते हैं. दोनों की वीडियोज को फैंस काफी पसंद करते हैं और जमकर लाइक्स और कमेंट करते हैं.  कपल 2 बच्चों के माता-पिता है जिनको अक्सर इनके साथ देखा जाता है.