menu-icon
India Daily
share--v1

अब कहां हैं शक्तिमान की गर्लफ्रेंड 'गीता विश्वास'? फोटो देखकर तो यकीन ही नहीं होगा

शक्तिमान सीरियल में गीता विश्वास का किरदार वैष्णवी महंत ने निभाया था. इस किरदार के बाद गीता घर-घर में मशहूर हो गई थीं. आज भी लोग वैष्णवी को गीता विश्वास के नाम से ही जानते हैं.

auth-image
India Daily Live
vaishnavi mahant

90 के दशक का दूरदर्शन का मशहूर धारावाहिक शक्तिमान भला किसे याद नहीं होगा. बच्चे, बूढ़े हर उम्र का व्यक्ति इस सीरियल को टकटकी लगाकर देखता था. इस सीरियल का एक-एक पात्र आज भी लोगों के जेहन में बसा हुआ है. इन्हीं पात्रों में से एक थीं शक्तिमान की प्रेमिका बनी गीता विश्वास. अपनी मासूमियत से गीता ने लोगों का दिल जीत लिया था.

सीरियल में गीता विश्वास का किरदार वैष्णवी महंत ने निभाया था. इस किरदार के बाद गीता घर-घर में मशहूर हो गई थीं. आज भी लोग वैष्णवी को गीता विश्वास के नाम से ही जानते हैं.

शक्तिमान की गर्लफ्रेंड गीता विश्वास आज कहां हैं, किस हाल में हैं आइए जानते हैं....
सोशल मीडिया क्वीन बनीं गीता
वैष्णवी महंत उर्फ गीता विश्वास आज एक सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं. वह हर रोज अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियोज डालकर लोगों से रूबरू होती रहती हैं. बढ़ती उम्र के साथ गीता की खूबसूरती और ज्यादा बढ़ गई है. खूबसूरत होने के साथ वह काफी स्टाइलिश भी हो गई हैं. इंस्टाग्राम पर वैष्णवी महंत के 281 हजार फॉलोअर्स हैं.

 
वैज्ञानिक बनना चाहती थीं बन गईं टीवी स्टार
गीता विश्वास उर्फ वैष्णवी कभी वैज्ञानिक बनना चाहती थीं, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. 14 साल की उन्हें रामसे ब्रदर्स की फिल्म वीराना में काम करने का मौका मिला. इसके बाद उन्होंने सोच लिया कि उन्हें अभिनय के क्षेत्र में करियर बनाना है. वीराना के बाद उन्होंने बाबुल, लाडला, दानवीर और बंबई का बाबू जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें असली पहचान शक्तिमान सीरियल से मिली.