menu-icon
India Daily
share--v1

ऐसा क्या हुआ जो जाह्नवी कपूर और सारा अली खान को डेट कर पछता रहे हैं कार्तिक आर्यन! अब खुद किया खुलासा

कार्तिक आर्यन आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' में कियारा आडवाणी के साथ दिखाई दिए थे.

auth-image
India Daily Live
Kartik Aryan Janhvi Kapoor Sara Ali Khan

कार्तिक आर्यन ने एक बार कहा था कि 2020 में लव आज कल की शूटिंग के दौरान वे सारा अली खान को डेट कर रहे थे. सारा से ब्रेकअप के बाद 'दोस्ताना 2' की शूटिंग के दौरान उनका नाम जाह्नवी कपूर के साथ भी जोड़ा गया.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कहा कि उन्हें इस बात का पछतावा है कि उन्होंने एक साथ दो करीबी दोस्तों को डेट किया. उनका इशारा सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को लेकर था. हाल ही में कार्तिक आर्यन नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा सीजन 6' के सेट पर आए थे. नेहा ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें एक साथ दो करीबी दोस्तों को डेट करने का पछतावा है. इस पर कार्तिक ने हां में जवाब दिया.

किसी पूर्व प्रेमिका से मिले तो क्या पूछोगे?
इसके अलावा नेहा ने कार्तिक से पूछा कि अगर वह अपनी किसी पूर्व प्रेमिका से किसी पार्टी में मिले तो उससे क्या पूछेंगे. इस पर कार्तिक ने कहा- मैं पूछूंगा कि तुम्हारा वर्तमान कैसा चल रहा है.

सारा के जवाब पर जब फूट-फूटकर रोने लगी थी जाह्नवी
बता दें कि जाह्नवी कपूर और सारा कई सालों से दोस्त हैं. कार्तिक आर्यन ने कभी दोनों को डेट किया था. दोनों कॉफी विद करण 7 के सेट पर एक साथ आई थीं. इस दौरान करण जौहर ने सारा से पूछा था, 'आपका एक्स आपका एक्स क्यों हैं?' इस पर सारा ने कहा था, 'क्योंकि वह सब का एक्स है.' सारा का जवाब सुनकर जाह्नवी रो दी थीं.

कार्तिक आर्यन वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन आपको कबीर खान की चंदू चैंपियन, आशिकी 3 और भूल भुलैया 3 में नजर आएंगे.