menu-icon
India Daily
share--v1

Hasan Sex Tapes: 'सेक्स स्कैंडल नहीं Mass Rape था', प्रज्वल रेवन्ना पर राहुल गांधी ने बोला जमकर हमला

Rahul Gandhi on Prajwal Revanna: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि कर्नाटक के हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़ा मामला महज एक 'सेक्स स्कैंडल' नहीं बल्कि 'सामूहिक बलात्कार' का मामला है. राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 'मास रेपिस्ट' के लिए वोट मांग रहे हैं. नरेंद्र मोदी ने देश की सभी महिलाओं का अपमान किया है, उन्हें देश की महिलाओं से हाथ जोड़कर, सिर झुकाकर माफी मांगनी चाहिए.

auth-image
India Daily Live
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi on Prajwal Revanna: कर्नाटक की हासन सीट से सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े सेक्स स्कैंडल मामले के सामने आने के बाद बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए गठबंधन को बड़ा झटका लगा है. भले ही पार्टी ने  प्रज्वल रेवन्ना से नाता जरूर तोड़ लिया है लेकिन विपक्ष तीसरे चरण के मतदान से पहले इस पूरे मामले को भुनाना चाहता है और लगातार बीजेपी और सत्ताधारी गठबंधन पर हमला बोल रहा है.

सामूहिक बलात्कारी का समर्थन कर रहे हैं पीएम मोदी

इसी फेहरिस्त में गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो कर्नाटक में एक सामूहिक बलात्कारी के लिए वोट मांग रहे हैं. उल्लेखनीय है कि यहां पर राहुल गांधी ने सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े मामले को सिर्फ एक 'सेक्स स्कैंडल' के बजाय 'सामूहिक बलात्कार' का मामला बताया है.

कर्नाटक के शिवमोगा में एक चुनावी रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा,'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक ‘सामूहिक बलात्कारी’ के लिए वोट मांग रहे हैं. प्रज्वल रेवन्ना ने सैकड़ों महिलाओं के साथ बलात्कार किया और उनके अश्लील वीडियो बनाए और नरेंद्र मोदी भरे मंच से उस बलात्कारी का समर्थन करते हैं और कहते हैं कि यदि आप इस बलात्कारी को वोट देंगे, तो इससे मुझे मदद मिलेगी.'

सरकार की मदद से देश से बाहर भागे रेवन्ना 

राहुल गांधी ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते रेवन्ना को भारत से भागने में मदद करने का आरोप भी लगाया.

उन्होंने कहा,'जब प्रज्वल रेवन्ना ने सैकड़ों महिलाओं के साथ बलात्कार किया, तब भी पीएम मोदी ने उन्हें जर्मनी जाने से नहीं रोका. पीएम मोदी के पास सारी मशीनरी है, फिर भी उन्होंने सामूहिक बलात्कारी को जर्मनी जाने की अनुमति दी, यह 'मोदी की गारंटी' है. चाहे वह भ्रष्ट नेता हो या सामूहिक बलात्कारी, भाजपा उसकी रक्षा करेगी.'

वीडियोज वायरल होने के बाद एसआईटी का गठन

गौरतलब है कि हासन से मौजूदा सांसद और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना पर कथित सेक्स टेप में शामिल होने का आरोप है और उनके यौन उत्पीड़न के हजारों वीडियो वाली पेन ड्राइव भी उनके लोकसभा सीट में प्रसारित हुई है. वायरल हुए अधिकतर वीडियोज में कथित तौर पर प्रज्वल ने अपने घर और कार्यालय में रिकॉर्ड किए थे. शुरुआत में गौड़ा परिवार और भाजपा ने टेप को चुनाव में परिवार की छवि खराब करने के लिए छेड़छाड़ बताया लेकिन बाद में एचडी कुमारस्वामी ने टेप मामले से खुद को अलग कर लिया और कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आपको बता दें कि कर्नाटक सरकार ने आरोपों की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है. प्रज्वल रेवन्ना का दावा है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई थी और जिस दिन कर्नाटक पुलिस ने एसआईटी का गठन किया, उसी दिन वह फ्रैंकफर्ट के लिए रवाना हो गए. ऐसा कहा जाता है कि वह अपने राजनयिक पासपोर्ट पर विदेश यात्रा कर रहा है. मंगलवार को रेवन्ना को पार्टी ने निलंबित कर दिया था. प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ भारत भर के सभी इमिग्रेशन पोर्ट्स पर एक लुकआउट सर्कुलर भी जारी किया गया है.