menu-icon
India Daily
share--v1

शादी से पहले फ्लाइट में नर्वस हो गई दुल्हन, फ्लाइट अटेंडेंट्स ने करवा दी रिहर्सल

Southwest Airlines Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो फ्लाइट के अंदर का बताया जा रहा है. वीडियो में एक दुल्हन दिख रही है, जिसे फ्लाइट अटेंडेंट्स शादी की रिहर्सल कराते दिख रहे हैं. आइए, जानते हैं पूरा मामला.

auth-image
India Daily Live
Southwest Airlines flight attendant wedding rehearsal nervous bride

Southwest Airlines Viral Video: सोशल मीडिया पर एक फ्लाइट के अंदर का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में फ्लाइट अटेंडेंट्स एक दुल्हन को शादी की रिहर्सल कराते दिख रहे हैं. कहा जा रहा है कि शादी से पहले दुल्हन नर्वस हो गई थी. जब इसकी जानकारी फ्लाइट अटेंडेंट्स को मिली, तो उन्होंने दुल्हन को रिहर्सल कराना शुरू कर दिया. वीडियो देख आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे साउथवेस्ट एयरलाइंस की फ्लाइट में फ्लाइट अटेंडेंट ने एक घबराई हुई दुल्हन की मदद की. वीडियो में, एयर होस्टेस हवा में उड़ रही फ्लाइट में शादी की रिहर्सल कराती दिख रहीं हैं. हाथों में गुलदस्ता लिए दुल्हन अन्य को-पैसेंजर्स के बीच फ्लाइट के कॉरिडोर में वॉक करती दिख रही है.

एयरलाइन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि जब प्यार सचमुच हवा में होता है. क्लिप एक टेक्स्ट भी दिख रहा है, जिसमें लिखा है कि आप अपनी आने वाली शादी को लेकर घबराए हुए हैं इसलिए फ्लाइट अटेंडेंट आपको शादी की रिहर्सल करा रहे हैं.

वीडियो की शुरुआत में कैजुअल कपड़े पहने एक महिला अपने दूल्हे की ओर जा रही है और एक फ्लाइट अटेंडेंट कॉरिडोर के एक तरफ खड़ी है. जब होने वाली दुल्हन उनके पास पहुंचती है, तो वो वैसे ही व्यवहार करती है जैसे वह अपनी शादी के दिन करेगी.

एक दिन में 1.5 लाख से अधिक बार देखा गया वीडियो

वीडियो एक दिन पहले शेयर किया गया था. तब से इसे 1.5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को अब तक 4 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुका है. सोशल मीडिया यूजर्स ने शेयर किए गए इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट पोस्ट किए. कई लोगों ने दिल के इमोटिकॉन्स के साथ वीडियो पर प्रतिक्रिया दी.

इंस्टाग्राम यूजर्स ने इस वीडियो के बारे में क्या कहा?

एक इंस्टाग्राम यूजर ने आश्चर्य जताते हुए कमेंट किया कि जब मैं साउथवेस्ट फ्लाइट में होता हूं तो ऐसा कुछ भी मजेदार क्यों नहीं होता? एक अन्य ने लिखा कि साउथवेस्ट एयरलाइंस से प्यार है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि जब मैं फ्लाइट में होता हूं तो फिर सफर काफी बोरिंग होता है, ऐसा कुछ मजेदार नहीं होता. 

होने वाली दुल्हन केल ब्राउन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने इस पूरे मोमेंट को जीवन की याद बताते हुए साउथवेस्ट एयरलाइंस को थैंक्यू कहा. उनकी शादी 25 मई को होने वाली है. 

घबराई हुई दुल्हन की मदद करते फ्लाइट अटेंडेंट के इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं?