share--v1

Lok Sabha Elections 2024: वोट के लिए नाई बन गए नेता जी, काटे वोटर के बाल, VIDEO हुआ वायरल

Lok Sabha Elections 2024: चुनाव नजदीक आते ही प्रत्याशी जनता को लुभाने के लिए अलग-अलग तरह के तरीके अपनाने लगते हैं. कुछ लोग लोकलुभावन वादे भी करते हैं. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें एक निर्दलीय प्रत्याशी एक दिन के लिए नाई (Barber) बन गए.

auth-image
India Daily Live

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अलग-अलग पार्टियां और उनके नेता प्रचार में जुटे हैं. चुनाव प्रचार का एक अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो तमिलनाडु के रामेश्वरम का बताया जा रहा है. वीडियो में एक नेता दिख रहे हैं, जो सैलून में एक शख्स की दाढ़ी (शेव) बना रहे हैं. वीडियो में दिख रहे नेताजी निर्दलीय उम्मीदवार बताए जा रहे हैं.

न्यूज एजेंसी ANI की ओर से जारी वीडियो में दिख रहे नेताजी की पहचान तमिलनाडु के रामनाथपुरम से निर्दलीय उम्मीदवार परिराजन के रूप में हुई है. सैलून में मतदाता की दाढ़ी बनाते परिराजन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. सैलून में मतदाता की दाढ़ी बनाने के बाद परिराजन को जनता से हाथ जोड़कर वोट अपील करते हुए भी देखा जा सकता है. 

मतदाता की दाढ़ी बनाने वाले नेताजी क्या बोले?

खबरों के मुताबिक, निर्दलीय उम्मीदवार परिराजन चुनाव प्रचार के लिए निकले थे. इसी दौरान वोट अपील करने के लिए वो एक सैलून में पहुंच गए. उन्होंने सैलून में मौजूद लोगों से बातचीत की और उनकी समस्याएं पूछीं. परिराजन के मुताबिक, उनका पहला लक्ष्य लोगों से जुड़ना है.

परिराजन ने कहा कि मैं चाहता हूं कि लोग मुझे एक आम आदमी के तौर पर देखें. हाल ही में इसी तरह का एक और वीडियो सामने आया था, जब गोरखपुर से भाजपा के प्रत्याशी रवि किशन चाय बनाते दिखे थे. वीडियो में रवि किशन गोरखपुर में जनसंपर्क अभियान चलाते दिखे. इसके बाद वह एक चाय की दुकान पर रुके और अदरक की चाय बनाई. रवि किशन का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

Also Read