share--v1

'देश की जनता Moye Moye कर देगी', लोकसभा चुनावों को लेकर राजनाथ सिंह ने इंडिया गठबंधन पर ली चुटकी

राजनाथ सिंह ने कहा कि हमें इस बात पर गर्व करना चाहिए कि पीएम मोदी के कहने पर यूक्रेन में फंसे 22,500 छात्रों को भारत लाने का रास्ता साफ करने के लिए साढ़े चार घंटों तक रूस-यूक्रेन युद्ध को रोक दिया गया था.

auth-image
India Daily Live

लोकसभा चुनावों के करीब आते ही तमाम राजनीतिक दलों में एक-दूसरे पर आरोप लगाने और चुटकी लेने का दौर शुरू हो गया है.  बुधवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने INDIA गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह गठबंधन लोकसभा चुनावों में एनडीए या बीजेपी का सामना नहीं कर सकता क्योंकि 'देश की जनता मोए मोए कर देगी.'

'NDA के सामने टिक नहीं पाएगा इंडिया गठबंधन'

गाजियाबाद में वर्तमान विधायक और लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवार अतुल गर्ग के लिए प्रचार के दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि विपक्षी इंडिया गठबंधन लोकसभा चुनावों में एनडीए के सामने टिक नहीं पाएगा.

'चुनावों में जनता मोए मोए कर देगी'

बीजेपी मंत्री ने कहा, 'बीजेपी को हराने के लिए कई विपक्षी दल एक साथ आए हैं हालांकि आप देख सकते हैं कि यह कुछ स्वार्थी विपक्षी नेताओं की सुविधा का गठबंधन है. एक होने के बाद भी ये एनडीए का सामना नहीं कर पाएंगे. इस देश की जनता इसका भी मोए मोए कर देगी.'

बता दें कि साइबेरियन सिंगर तेया डोरा का गाना मोए मोए इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. गाने के बोल पीड़ा, निराशा और बुरे सपने की ओर इशारा करते हैं. राजनाथ सिंह के कहने का मतलब था कि जनता इन चुनावों में विपक्ष को बुरी तरह हराएगी.

'मोदी की वजह से साढ़े चार घंटे तक रूस-यूक्रेन युद्ध रुका'

युद्ध ग्रस्त यूक्रेन में फंसे 22,500 भारतीय छात्रों को सुरक्षित वापस लाने को सरकार की उपलब्धि बताते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश और रूस-अमेरिका के नेताओं से बात कर यूक्रेन में फंसे छात्रों को बाहर निकाला, दुनिया का कोई अन्य नेता ऐसा नहीं कर सकता था.

पीएम मोदी की भूरी-भूरी प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि 2014 में चुनाव जीतने के बाद विश्व पटल पर देश की प्रतिष्ठा को बढ़ाने का काम किया है. रक्षा मंत्री ने कहा कि भारत आज एक मजबूत देश है. पहले विश्व ने हमें गंभीरता ने नहीं लिया लेकिन आज हम जहां हैं वह पीएम मोदी की बदौलत है. आज जब भारत बोलता है तो पूरा विश्व सुनता है.

उन्होंने कहा कि हमें इस बात पर गर्व करना चाहिए कि पीएम मोदी के कहने पर यूक्रेन में फंसे 22,500 छात्रों को भारत लाने का रास्ता साफ करने के लिए साढ़े चार घंटों तक रूस-यूक्रेन युद्ध को रोक दिया गया था.

बीजेपी ने गाजियाबाद से अतुल गर्ग को दिया टिकट

बता दें कि बीजेपी अतुल गर्ग को गाजियाबाद से लोकसभा का उम्मीदवार घोषित किया है. इससे पहले रिटायर्ट जनरल वीके सिंह इस सीट से बीजेपी के सांसद थे लेकिन इस बार उन्होंने अपना उन्होंने चुनाव लड़ने से मना कर दिया.

गर्ग इस समय गाजियाबाद से विधायक हैं. गाजियाबाद लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को चुनाव होगा जबकि मतगणना 4 जून को होगी. गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र में लोनी, मुरादनगर, साहिबाबाद, गाजियाबाद और धौलाना (हापुड़) पांच विधानसभा क्षेत्र आते हैं  और यहां 29 लाख पंजीकृत मतदाता हैं.

Also Read