menu-icon
India Daily
share--v1

क्या बीफ और रेड मीट खाती हैं कंगना रनौत? दावों पर आ गया जवाब

Kangana Ranaut: मंडी से बीजेपी की उम्मीदवार और अभिनेत्री कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार के दावे को खारिज कर दिया है. कंगना रनौत ने कहा कि मैं बीफ नहीं खाती और न ही किसी प्रकार के मांस का सेवन नहीं करती हूं.

auth-image
India Daily Live
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: मंडी से बीजेपी की उम्मीदवार और अभिनेत्री कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार के दावे को खारिज कर दिया है. कंगना रनौत ने कहा कि मैं बीफ नहीं खाती और न ही किसी प्रकार के मांस का सेवन करती हूं. कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार कहा था कि वो बीफ और रेड मीट खाती हैं.

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने ऊपर लगे आरोप का जवाब दिया है. रनौत ने ट्वीट किया, मैं बीफ या किसी अन्य प्रकार के लाल मांस का सेवन नहीं करती, यह शर्मनाक है कि मेरे बारे में पूरी तरह से निराधार अफवाहें फैलाई जा रही हैं. मैं दशकों से यौगिक और आयुर्वेदिक जीवन शैली की प्रचार कर रही हूं.

उन्होंने आगे कहा कि दशकों से चली आ रही जीवनशैली के कारण अब मेरी छवि खराब करने के लिए ऐसी रणनीतियां काम नहीं करेंगी. मेरे लोग मुझे जानते हैं और वे जानते हैं कि मैं एक गौरवान्वित हिंदू हूं और कोई भी उन्हें कभी गुमराह नहीं कर सकता. 

दरअसल, कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने पिछले दिनों कहा था कि वह बीफ खाती हैं. समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता ने कहा कि भाजपा ने रनौत को टिकट दिया, जिन्होंने एक्स पर लिखा था कि उन्हें बीफ पसंद है और वह बीफ खाती हैं.

बीजेपी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश की मंडी से चुनावी मैदान में उतरा है. जब से कंगाना ने लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया हैं कांग्रेस उनपर हमलावर है. इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.