menu-icon
India Daily
share--v1

कंगना रनौत पर प्रियंका गांधी का पलटवार, 'आप क्या चाहते हैं कि मैं उनकी बकवास का जवाब दूं?'

प्रियंका ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर जनता में गुस्सा चरम पर है. इस बार भाजपा की विदाई तय है.

auth-image
India Daily Live
Priyanka Gandhi Kangana Ranaut

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने आज सहारनपुर में पार्टी के लोकसभा  उम्मीदवार के लिए वोट रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने एक पत्रकारों से बात करते हुए बीजेपी पर जोरशोर से निशाना साधा. प्रियंका ने कहा कि सरकार हमें देशभक्ति ना सिखाए. हमें पता है देशभक्ति क्या होती है. देश के लिए हमने अपने परिवार के लोगों को शहीद होते देखा है. 

वहीं केंद्र सरकार को सत्ता का उपासक बताते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, 'हम सत्ता को नहीं, बल्कि शक्ति और सत्य को पूजते हैं. आज जो सत्ता में हैं वो शक्ति के नहीं बल्कि सत्ता के उपासक हैं. सत्य के पथ पर चलने वाला ही असल राम भक्त है. चाहे वो किसी भी मजहब का क्यों ना हो.' 

कंगना रनौत पर किया पलटवार

सोनिया गांधी को लेकर दिए कंगना रनौत के बयान पर प्रियंका ने कहा, 'हम शुक्रगुजार हैं कि वो हमारे बारे में बोल रही हैं लेकिन क्या आप चाहते हैं कि मैं कंगना रनौत की बकवास का जवाब दूं?' उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी को तब से गालियां दी जा रही हैं जब मेरे पिता जी जिंदा थे.

क्या 15 लाख खाते में आए क्या
वहीं मोदी जी की गारंटियों पर प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी जी ने हर एक के खाते में 15 लाख डालने का वादा किया था, 15 लाख आए क्या? 2 करोड़ रोजगार देने वाला किया था मिले क्या? उन्होंने कहा आज देश का आम इंसान, किसान, नौजवान बेरोगजारी, महंगाई और गरीबी से मर रहा है. खुद को दुनिया का सबसे बड़ा नेता कहने वाले मोदी ने पिछले 10 सालों में रोजगार क्यों नहीं बढ़ाए, महंगाई क्यों कम नहीं हुई?

'चाहे जो हो हम देश की सेवा करते रहेंगे'
प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी जी कांग्रेस पर सनातन विरोधी होने का आरोप लगाते हैं. मैं पूछना चाहती हूं कि हमने  सनातन को गाली कब दी. हमारी देशभक्ति को लेकर सवाल उठाया जाता है. हमारे परिवार के लोग शहीद हुए हैं. जब आप अपने शहीद का शव घर लेकर जाते हैं तब आपको पता चलता है देशभक्ति क्या होती है. हमें भ्रष्ट कहा जाता है. वे हमें चाहे जो कहें हम राष्ट्रसेवा करते रहेंगे.