share--v1

'इतना ज्यादा बच्चा पैदा करना चाहिए किसी को?...', लालू यादव पर ये क्या बोल गए नीतीश कुमार

Lok Sabha Election: कटिहार में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव पर परिवारवाद के नाम पर तीखा हमला बोला है. इस दौरान उन्होंने कहा कि लालू यादव इन दिनों बाल-बच्चा को सेट करने में लगे हुए है

auth-image
India Daily Live

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इन दिनों सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है. तमाम राजनीतिक दल अपने उम्मीदवारों के समर्थन में मतदान करने के लिए लोगों को बीच पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में बिहार के कटिहार में सीएम नीतीश कुमार ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम नीतीश ने लालू परिवार को एक बार फिर निशाने पर लिया है.

कटिहार के डुमरिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने लालू परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें इतना बच्चा पैदा नहीं करना चाहिए था. नीतीश कुमार ने कहा कि जब उन्हें हटाया गया (सीएम पद से) तो उन्होंने अपनी पत्नियों को नियुक्त कर दिया और आज आजकल बाल-बच्चा को सेट करने में लगे हुए है. पैदा तो बहुत ज्यादा कर दिए. इतना ज्यादा पैदा करना चाहिए किसी को बाल-बच्चा?

लालू-तेजस्वी पर नीतीश का हमला

नीतीश कुमार ने कहा कि आज वह हर जगह कुछ न कुछ कहते रहते हैं. पुरानी बातों को भूल जाते हैं, इसलिए मैं सभी को बताना चाहता हूं कि कोई भी काम नहीं हो पाता था बाहर मत निकलो, वहां कोई सड़क या शिक्षा नहीं थी. लालू परिवार पर अपना हमला तेज करते हुए उन्होंने कहा कि पति-पत्नी की 15 साल की सरकार ने बिहार को गर्त में धकेल दिया. मुसलमानों के लिए भी कुछ नहीं किया. तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में 10 लाख नौकरी देने का काम सात निश्चय 2 का हिस्सा है लेकिन तेजस्वी यादव हमारे काम का क्रेडिट ले रहे हैं.

आपको बताते चलें, लोकसभा चुनाव के पहले फेज का मतदान खत्म होने के बाद राजनीतिक दल अब उस सीटों पर फोकस कर रहे हैं जहां दूसरे चरण के चुनाव होने हैं. बता दें कि दूसरे चरण में 26 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे जिसमें बिहार की किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका लोकसभा सीट शामिल है.

Also Read