menu-icon
India Daily
share--v1

पानी की बोतल, पीठ पर भारी बैग और ड्रेस पहनकर स्कूल चला डॉगी, वीडियो ने जीता लोगों का दिल, आप भी देखें

अगर आपका बच्चा भीषण गर्मी में स्कूल जाने से मना कर रहा है तो यकीन मानिए इस वीडियो को देखने के बाद वह तुरंत स्कूल जाने के लिए तैयार हो जाएगा.

auth-image
India Daily Live
Dog going to school

इस समय भारत में गर्मी ने जोर पकड़ लिया है. बच्चे, बूढे़, नौजवान सभी इस उफान मारती गर्मी से बेहाल नजर आ रहे हैं. भीषण गर्मी में किताबों से भरा भारी बैग टांगकर स्कूल जाना बच्चों के लिए मुश्किल तो खड़ी कर रहा है लेकिन स्कूल तो जाना ही है.

अगर आपका बच्चा भी भीषण गर्मी के कारण स्कूल जाने से कतरा रहा है तो उसको यह वीडियो दिखा दीजिए जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. यकीन मानिए इस वीडियो को देखने के बाद आपका बच्चा स्कूल जाने में आनाकानी नहीं करेगा.

ड्रेस पहनकर, बैग टांगकर स्कूल चला डॉगी

यह वीडियो एक पालतू कुत्ते का है. कुत्ते ने स्कूल की ड्रेस पहन रखी है. गले में पानी की बोतल और पीठ पर स्कूल बैक लादकर वह कुत्ता एक बच्ची के साथ स्कूल जा रहा है.

माथे पर तिलक, प्रॉपर मेकअप

कुत्ते ने आइब्रो भी बना रखी हैं और माथे पर तिलक भी लगा रखा है. कुत्ते को स्कूल जाता दिखाकर वीडियो में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि गर्मी हो या सर्दी या कोई भी मौसम हो ज्ञान की प्राप्ति के लिए स्कूल जाना जरूरी है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर यह वीडियो धमाल मचा रहा है. वीडियो पर ढेरों सारे कमेंट आ रहे हैं और अब तक इस वीडियो को 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो को  myforeverdoggo नाम के इंस्टाग्राम अकउंट पर शेयर किया गया गया. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- हालांकि कुछ कुत्ते देखने में बहुत खुश नहीं दिखते लेकिन इन दोनों ने यकीनन सब लोगों का दिन बना दिया होगा.