menu-icon
India Daily
share--v1

मोदी लहर में न बहें, कांग्रेस नहीं बीजेपी के उम्मीदवार ने दी ये सलाह, बाद में बताया कारण

Lok Sabha Election: महाराष्ट्र के अमरावती से बीजेपी उम्मीदवार नवनीत राणा ने एक चुनावी सभा के दौरान लोगों से कहा कि वह इस भ्रम में नहीं रहें कि मोदी की लहर हैं. इस वीडियो को आधार बनाकर विपक्ष ने बीजेपी को निशाने पर लिया है जिसके बाद उन्होंने एक वीडियो जारी कर सफाई पेश की है.

auth-image
India Daily Live
navneet rana

Lok Sabha Election: महाराष्ट्र की अमरावती लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार नवनीत राणा से एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को साफ संदेश दिया है. नवनीत राणा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि इस भ्रम में न रहे कि पीएम मोदी की हवा है. उन्होंने जमीनी स्तर पर प्रचार करने पर जोर दिया और लोगों को किसी भी कथित लहर के आगे झुके बिना मतदान करने का आग्रह किया है. 

बीजेपी उम्मीदवार नवनीत राणा ने कहा कि हमें इस चुनाव को ग्राम पंचायत की तरह लड़ना है. सभी मतदाताओं को दोपहर 12 बजे तक बूथ पर पहुंचकर मतदान करना चाहिए. राणा ने आगे कहा कि कोई भी इस भ्रम में नहीं रहें कि मोदी लहर है. इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव 2019 का जिक्र करते हुए कहा कि उनके खिलाफ इतना बड़ा तंत्र काम कर रहा था लेकिन फिर भी लोगों ने उनके जैसा एक स्वतंत्र उम्मीदवार को चुना था. आपको बताते चलें, नवनीत राणा ने पिछला चुनाव एनसीपी के समर्थन से जीता था.

BJP जानती है कि मोदी लहर नहीं है- NCP

नवनीत के बयान को आधार बनाकर विपक्ष ने बीजेपी पर कटाक्ष किया है. एनसीपी शरद पवार गुट और शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट ने राणा के बयान को सही ठहराया है. एनसीपी शरद पवार गुट के प्रवक्ता महेश तपासे ने कहा कि नवनीत ने जो कहा वह सच है. बीजेपी खुद जानती है कि मोदी लहर नहीं है. यह बीजेपी के तरीके में दिख रहा है कि वह एक के बाद एक विपक्ष के नेता को मैदान में उतार रही है. जिन नेताओं पर उन्होंने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए, उसे इम्पोर्ट कर रही है.

नवनीत राणा ने अपने बयान पर दी सफाई

बाद में नवनीत राणा ने एक वीडियो जारी कर सफाई पेश की है. नवनीत राणा ने वीडियो जारी कर कहा कि विपक्ष मेरे वीडियो को एडिट करके खबरें फैला रहा है. हम मोदी के नाम पर लोगों के पास जा रहे हैं.  देश के विकास के लिए मोदी चाहिए. विपक्ष को सभी तंत्रों का उपयोग करने के बजाय लोगों के पास जाना चाहिए और लोगों के कल्याण के लिए आह्वान करना चाहिए. विपक्ष को गंदी राजनीति नहीं करनी चाहिए. मैं मोदी के नाम पर हर जगह जा रही हूं और देश की भलाई के लिए वोट मांग रही हूं.