menu-icon
India Daily
share--v1

'जहां-जहां जाली वोट पड़ते हैं, उन जगहों के नाम ओवैसी को जुबानी याद हैं...', माधवी लता का 'भाईजान' पर हमला

Lok Sabha Election 2024: हैदराबाद से बीजेपी की लोकसभा प्रत्याशी माधवी लता ने सदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि हैदराबाद की जनता 40 सालों का इतिहास बदलने के लिए मतदान करेगी ऐसी मुझे उम्मीद है.

auth-image
India Daily Live
Hyderabad

Lok Sabha Election 2024: तेलंगाना लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदावर माधवी लता ने AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा हमला बोला है. भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि भाईजान को सब जगह पता है जहां-जहां जाली वोट डाले जाते हैं और धांधली होती है. ओवैसी साहब ने ऐसे स्थानों की सूची बहुत जल्दी-जल्दी बता दी. ऐसा लगता है कि उन्हें सब मुंहजुबानी याद है. हैदराबाद में पिछले 40 सालों से यही हो रहा है. मैं उम्मीद कर रही हूं कि इस बार यहां की जनता न्याय करेगी.


लोकसभा चुनाव की वोटिंग का महज एक दिन ही शेष रह गया है. इस बीच एआईएमएईएम चीफ और हैदराबाद से लोकसभा उम्मीदवार असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन और चुनाव आयोग को तेलंगाना के सभी पोलिंग बूथ पर खासा फोकस करना चाहिए. उन्होंने कहा कि चुनाव निष्पक्ष तरीके से होने चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि हम बीजेपी की जमानत जब्त करा लेंगे. यहां पर पर हम मोदी और शाह को हराएंगे.

इससे पहले ओवैसी ने पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि क्या एक प्रधानमंत्री को ऐसी भाषा शोभा देती है. उन्होंने पीएम मोदी की आरक्षण मुद्दे पर भी आलोचना की. तेलंगाना में 13 मई को एक ही फेज में मतदान होना है. सभी पार्टियों के लिए यह वोटिंग अहम होगी क्ंयोकि अकेले इस राज्य में ही लोकसभा की 16 सीटें है.