menu-icon
India Daily
share--v1

Mercury Rise In Pisces: मीन राशि में उदय होंगे ग्रहों के राजकुमार, इन 3 राशि वालों की लाइफ में आएगी बहार

Mercury Rise In Pisces: ग्रहों के राजकुमार बुध जल्द ही मीन राशि में उदय होने जा रहे हैं. मीन राशि में उदय होते ही कई राशि वालों के लिए शुभ दिनों की शुरुआत हो जाएगी.

auth-image
India Daily Live
planetes
Courtesy: freepik

Mercury Rise In Pisces: बुध को बुद्धि और विवेक का कारक माना जाता है. बुध ग्रह 7 मार्च को कुंभ राशि से मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. मीन राशि में बुध अभी अस्त अवस्था में रहेंगे. वहीं, आगामी 11 मार्च को ये मीन राशि में ही उदय कर जाएंगे. 

ग्रहों के राजकुमार बुध आगामी 11 मार्च को मीन राशि में ही उदय होने जा रहे हैं. मीन राशि में बुध ग्रह नीच फल प्रदान करने वाले हैं. ऐसे में जब बुध का उदय होगा तो इसका प्रभाव सभी राशि के लोगों पर देखने को मिलेगा. बुध के उदय होते ही कई कुछ राशि वालों को लाभ मिलने वाला है. इन लोगों को कारोबार और करियर में तरक्की देखने को मिलेगी. आइए जानते हैं कि वे कौन सी राशियां हैं, जिनके लिए बुध का उदय अच्छा रहने वाला है. 

वृषभ राशि

बुध का मीन राशि में उदय वृषभ राशि वालों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. बुध ग्रह वृषभ राशि वालों के आय और लाभ के भाव में उदित होने वाले हैं. इस कारण इस समय आपको अपनी आय में वृद्धि देखने को मिलेगी. जो लोग नौकरी की तलाश में हैं. उनको नौकरी मिलेगी. इसके साथ ही आपको आकस्मिक धन लाभ भी होगा. शेयर, सट्टा और लॉटरी में आपको लाभ हो सकता है. 

मिथुन राशि

बुध का मीन राशि में उदय मिथुन राशि वालों के लिए भी अच्छा रहने वाला है. बुध ग्रह इस राशि वालों के कर्म के भाव में उदय होंगे. इस दौरान आपको संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है. इसके साथ ही नौकरी करने वाले लोगों को भी तरक्की के कई सारे अवसर मिलेंगे. आपके वेतन में भी वृद्धि संभव है. आपको प्रमोशन मिलने के भी योग हैं. निवेश से लाभ के योग बनेंगे. आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. 

कुंभ राशि

बुध ग्रह का उदय कुंभ राशि वालों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. बुध ग्रह इस राशि वालों की कुंडली के धन और वाणी के भाव में उदय होंगे. इस समय आपके कम्युनिकेशन स्किन में सुधार आएगा. इसके साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर सकती है. मेहनत से आय के नए रास्ते खुलेंगे. आपकी इच्छाओं की भी पूर्ति होगी. नए कार्य में भी सफलता मिलेगी. इस दौरान आप बचत भी कर पाएंगे. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.