share--v1

Planetary Motion : दो दोस्त आएंगे एक साथ, इन 4 राशि वालों को कर देंगे मालामाल

 Planetary Motion : 31 मार्च को शुक्र ग्रह मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. यहां पर गोचर करते ही वे अपने दोस्त मायावी ग्रह राहु के साथ युति बनाएंगे. इस कारण शुक्र के गोचर से कई राशि वालों को बंपर लाभ पहुंचेगा. इन राशिवालों की धन संपत्ति में अकस्मिक फायदा होगा. 

auth-image
India Daily Live
Courtesy: freepik

Planetary Motion : शुक्र ग्रह को सुख-संपदा और धन, यश, वैभव और ऐश्वर्य का कारक माना जाता है. शुक्र के राशि परिवर्तन का असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. किसी के लिए यह शुभ तो किसी के लिए यह अशुभ रहता है. 

शुक्र ग्रह आगामी 31 मार्च को मीन राशि में प्रवेश करने वाले हैं. इनके मीन राशि में प्रवेश करने के साथ ही ये यहां पहले से मौजूद मायावी ग्रह राहु के साथ अपनी युति बनाएंगे. शुक्र और राहु दोस्त हैं. ऐसे में मीन राशि में दो दोस्तों की युति बनने जा रही है. यह युति कई राशि वालों को बंपर लाभ देने वाली है. आइए जानते हैं कि शुक्र और राहु की युति किन राशि वालों को लाभ देगी. 

मिथुन राशि 

शुक्र का यह राशि परिवर्तन मिथुन राशि वालों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. इस दौरान आपको व्यापार और वर्कप्लेस में खूब लाभ मिलेगा. इसके साथ ही आपको साथियों का सहयोग भी मिलेगा. अधिकारियों का आपको सानिध्य प्राप्त होगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होने के साथ ही व्यापार में इस दौरान खूब लाभ आपको देखने को मिलेगा. कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. मानसिक शांति का अनुभव करेंगे. 

सिंह राशि 

सिंह राशि वाले शुक्र के मीन राशि में प्रवेश करते ही चिंतामुक्त होने वाले हैं. व्यापार में खूब लाभ मिलने के साथ ही भाग्य का आपको पूरा साथ मिलेगा. साथियों के सहयोग से मुश्किल से मुश्किल काम भी चुटकियों में हल हो जाएंगे. पहले से अगर कोई काम अटका पड़ा है तो वह पूरा हो जाएगा. परिवार में शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. पुराने समय से चला आ रहा विवाद निपटेगा. दांपत्य जीवन में भी मधुरता आएगी

कन्या राशि 

कन्या राशि वालों के लिए भी शुक्र का गोचर काफी फायदेमंद रहने वाला है. वर्कप्लेस और व्यापार में आपको खूब सारा लाभ मिलेगा. आप नई योजनाओं को आरंभ कर सकते हैं. रचनात्मक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी. पुराने समय से चली आ रही समस्या का समाधान होगा. व्यापारिक यात्रा पर जा सकते हैं. परिवार के लोगों के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं. इसके साथ ही कोई शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है. 

धनु राशि 

धनु राशि वालों के लिए यह समय आशीर्वाद के समान रहने वाला है.अकस्मिक धनलाभ के अवसर सामने आएंगे. उन्नति होगी और व्यापार में अचानक से लाभ मिलेगा. वर्कप्लेस पर भी आपके कार्य की प्रशंसा होगी. व्यापारिक यात्रा से आपको बंपर लाभ होगा. दांपत्य जीवन भी सुखमय होगा. मानसिक शांति बनी रहेगी. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.

Also Read