menu-icon
India Daily
share--v1

Sun Transit 2024 : 31 मार्च को ग्रहों के राजा करेंगे कमाल, ये 3 राशि वाले हो जाएंगे मालामाल

Sun Transit 2024 : आगामी 31 मार्च को ग्रहों की राजा सूर्य रेवती नक्षत्र में प्रवेश करने वाले हैं. सूर्य की चाल में यह परिवर्तन कुछ राशि वालों के लिए बेहद ही शुभ समय लेकर आने वाला है. 

auth-image
India Daily Live
sun
Courtesy: freepik

Sun Transit 2024 : सूर्य को ग्रहों का राजा कहा जाता है. सूर्य हर एक महीने में राशि परिवर्तन कर देते हैं. इसके साथ ही सूर्य नक्षत्र परिवर्तन भी करते हैं. सूर्य की चाल का ज्योतिष में काफी अधिक महत्व माना गया है. सूर्य का राशि या नक्षत्र परिवर्तन दोनों का ही असर सभी 12 राशियों पर होता है. कुछ के लिए सूर्य की चाल में परिवर्तन शुभ तो कुछ के लिए यह अशुभ रहता है. 

आगामी 31 मार्च को ग्रहों के राजा सूर्य नक्षत्र परिवर्तन करने जा रहे हैं. इस दौरान सूर्य रेवती नक्षत्र में प्रवेश कर जाएंगे. इसके बाद आने वाले 17 दिनों तक ये इसकी नक्षत्र में ही रहेंगे. इसके बाद 13 अप्रैल को सूर्य दूसरा परिवर्तन करेंगे. सूर्य के इस नक्षत्र परिवर्तन का असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. कुछ के लिए यह परिवर्तन शुभ तो कुछ के लिए अशुभ रहेगा. वहीं, कुछ राशि वालों के लिए यह नक्षत्र परिवर्तन काफी शानदार समय लेकर आने वाला है. आइए जानते हैं कि वे कौन सी राशियां हैं, जिनके लिए सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन काफी शुभ रहने वाला है. 

वृषभ राशि

रेवती नक्षत्र में सूर्य का प्रवेश वृषभ राशि वालों के लिए काफी अच्छा रहने  वाला है. इस दौरान आपके रुके हुए कार्य फिर से चल पड़ेंगे. करियर के लिए भी समय काफी अच्छा रहने वाला है. इसके साथ ही आपको नौकरी में भी प्रमोशन मिलेगा.आपकी लाइफ में समृद्धि आएगी. काम के सिलसिले में आप विदेश यात्रा कर सकते हैं. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. 

कन्या राशि 

कन्या राशि वालों के लिए भी समय काफी अच्छा रहने वाला है. सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन आपके लिए काफी लाभदायक सिद्ध होगा. व्यापार के क्षेत्र में आपको कोई विदेशी डील प्राप्त हो सकती है. लाइफ पार्टनर के साथ चल रही मुश्किलें समाप्त हो जाएंगी. सूर्य के प्रभाव से आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी. 

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए सूर्य का यह गोचर काफी अच्छा रहने वाला है. इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति काफी अच्छी हो जाएगी. नौकरी में भी आपको पदोन्नति मिलने के योग हैं. आपको अपने बजट का ध्यान रखना होगा. इस दौरान नए कार्य की शुरुआत भी होगी. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.