menu-icon
India Daily
share--v1

11 फरवरी को 30 साल बाद शनि करेंगे ये काम, इन 3 राशि वालों की हो जाएगी बल्ले-बल्ले

Shani Ast 2024: साल 2024 की फरवरी को शनि ग्रह की चाल में एक बड़ा बदलाव होने जा रहा है. यह बदलाव 30 साल बाद होने जा रहा है. इस बदलाव का असर सभी 12 राशियों पर पड़ने वाला है. कुछ के लिए यह बदलाव अच्छा तो कुछ के लिए यह खराब रहने वाला है. 

auth-image
Mohit Tiwari
shani
Courtesy: freepik

हाइलाइट्स

  • सभी 12 राशियों पर पड़ेगा इस परिवर्तन का असर
  • अभी कुंभ राशि में मौजूद हैं शनि

Shani Ast 2024: आगामी  11 फरवरी 2024 शनि ग्रह अपनी चाल में बदलाव करने जा रहे हैं. शनि की चाल में यह बदलाव लगभग 30 साल बाद होने जा रहा है. कर्मफलदाता शनि अभी कुंभ राशि में मौजूद हैं. आगामी 11 फरवरी को शनि इसी राशि में अस्त होने जा रहे हैं. शनि करीब 30 साल बाद कुंभ राशि में अस्त होने जा रहे हैं. शनि की चाल के इस परिवर्तन का असर सभी 12 राशियों पर पड़ने वाला है. कुछ के लिए यह परिवर्तन काफी अच्छा तो कुछ के लिए खराब रहने वाला है. वहीं, 3 ऐसी भी राशियां हैं, जिनके लिए शनि का अस्त होना काफी अच्छा रहने वाला है. आइए जानते हैं कि वे कौन सी राशियां हैं, जिनके लिए शनि का यह राशि परिवर्तन काफी अच्छा रहने वाला है. 

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए शनि का अस्त होना अच्छे परिणाम लेकर आएगा. इस दौरान आपके सालों से रुके हुए काम पूरे होने लगेंगे. धन लाभ के भी प्रबल योग बन रहे हैं. सुख और शांति का माहौल रहेगा. शनि के शुभ प्रभाव से करियर में भी प्रमोशन होने की संभावना है.

सिंह राशि

शनि के अस्त होने से सिंह राशि वालों को भी काफी अधिक लाभ होगा. इन राशि वालों की आय में वृद्धि होगी. इसके साथ ही प्रतियोगी परीक्षाओं का तैयारी करने वाले विद्यार्थियों को शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. घर में सुख और शांति का माहौल रहेगा. किसी दोस्त की मदद से जीवन में आ रहीं मुश्किलों का समाधान मिलेगा. 

वृश्चिक राशि

फरवरी माह में शनि का कुंभ राशि में अस्त होना वृश्चिक राशि वालों के लिए भी फायदेमंद रहने वाला है. आपको अपने अधिकारी और सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा. इसके साथ ही आप अपने टास्क को भी कंप्लीट कर लेंगे. आपकी आर्थिक परेशानियां धीरे-धीरे समाप्त होने लगेंगी. इस दौरान आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी. विदेश यात्रा की भी संभावना है. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.