share--v1

Mercury Motion : 10 अप्रैल तक ग्रहों के राजकुमार 3 बार बदलेंगे चाल, इन राशि वालों के जीवन में होगा धमाल

Mercury Motion : अप्रैल के महीने में ग्रहों के राजकुमार अपनी चाल से कमाल करने वाले हैं. आगामी 10 अप्रैल तक बुध ग्रह 3 बार अपनी चाल में बदलाव करने वाले हैं. इस बदलाव से कुछ राशि वालों के जीवन में सुख का समय आने वाला है. 

auth-image
India Daily Live
Courtesy: freepik

Mercury Motion : जब भी कोई ग्रह अपनी चाल में बदलाव करता है तो इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. कुछ राशि वालों के लिए गोचर शुभ तो कुछ के लिए अशुभ फल प्रदान करने वाला होता है. साल 2024 के 10 अप्रैल तक ग्रहों के राजकुमार बुध अपनी चाल में तीन बार बदलाव करने जा रहे हैं.

बुध को बुद्धि,विवेक का कारक माना जाता है. ये 2 अप्रैल की सुबह 3 बजकर 18 मिनट पर अपनी चाल में बदलाव करते हुए वक्री हो चुके हैं. इसके साथ ही 4 अप्रैल को सुबह 10 बजकर 36 मिनट पर अस्त हो जाएंगे. इसके बाद 9 अप्रैल को बुध मेष राशि से वापस मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. बुध की 3 बार चाल में बदलाव से कई राशि वालों को बंपर लाभ होने वाला है. आइए जानते हैं कि बुध की चाल में परिवर्तन से किन राशि वालों को लाभा होगा. 

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों की जमीन और जायदाद बढ़ेगी. इसके साथ ही मनचाही नौकरी मिल सकती है. ऑफिस में प्रमोशन के योग बनेंगे. व्यापार में भी आपको धन लाभ होगा. कानूनी मामलों में आपको जीत मिलेगी. जीवनसाथी का आपको सहयोग मिलेगा. 

कन्या राशि 

बुध की चाल में परिवर्तन से कन्या राशि वालों की सामाजिक पद प्रतिष्ठा बढ़ेगी. करियर में भी आपको उपलब्धियां प्राप्त होंगी. व्यापार में बढ़ोतरी के योग हैं. पार्टनर का भरपूर सहयोग मिलेगा. रिश्तों में आई दूरियां भी कम होंगी. आय में भी आपको वृद्धि देखने को मिलेगी. 

मीन राशि 

मीन राशि वालों के लिए बुध की चाल में बदलाव काफी बेहतरीन रहने वाला है. इस दौरान जीवन के हर क्षेत्र में आपको कामयाबी मिलेगी. कार्यों में आने वाली बाधाएं दूर होंगी. कुछ लोगों का विवाह भी तय हो सकता है. आपको मेहनत का फल मिलेगा. आर्थिक स्थिति भी अच्छी होगी. आय के नए स्रोत मिलेंगे. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.