menu-icon
India Daily
share--v1

Aaj Ka Rashifal : आज के राशिफल से जानें 26 अप्रैल को क्या कह रहे हैं आपके सितारे?

Aaj Ka Rashifal 26 April 2024 : ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से आने वाले भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में पता लगाया जा सकता है.इसी कारण ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से राशिफल का आकलन किया जाता है. आइए राशिफल से जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

auth-image
Pt. Satyam Vishnu Awasthi

Aaj Ka Rashifal 26 April 2024 :  आज के दिन चंद्रमा वृश्चिक राशि में विराजमान रहेंगे. इसके साथ ही गुरु और सूर्य, शुक्र मेष राशि में मौजूद हैं. केतु ग्रह कन्या राशि में व शनि कुंभ राशि में हैं.

इसके साथ ही राहु, मंगल और बुध इस समय पर मीन राशि में विराजमान हैं.आइए इन  ग्रहों की चाल से जानते हैं कि आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है.

मेष राशि

कार्यों में रुकावट आ सकती है. कार्यस्थल पर बार-बार खराब हो रही मशीनरी के लिए आपने कार्यस्थल पर वास्तु अनुरूप परिवर्तन करें. इससे आपको लाभ होगा. संतान के विवाह प्रस्ताव आज आ सकते हैं.

वृषभ राशि

व्यापार विस्तार करने के लिए कर्ज की जरूरत पड़ सकती है. भूमि-भवन संबंधित मामले आज सुलझ सकते हैं. संतान के सफल होने से मन प्रसन्न रहेगा. कार्य के प्रति समर्पित रहें, लाभ होगा.

मिथुन राशि

दुख का चिंतन न करना ही उसकी औषधि है. जो बीत गया उसे एक सपने की तरह भुला दें. आज कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं. संतों का सानिध्य प्राप्त होगा.

कर्क राशि

जमीन-जायदाद पर बड़े खर्च की संभावना है. आत्मविश्वास में कमी के चलते गलत फैसले ले सकते हैं. पैसों का लेन-देन सावधानी से करें. यात्रा के योग हैं, जो लाभकारी सिद्ध होंगे.

सिंह राशि

शासन-प्रशासन से कार्यों में अड़चनें आज आ सकती हैं. जल्दबाजी में कोई कार्य न करें, सही समय का इंतजार करें. स्वास्थ्य में सुधार होगा. वाहन सुख संभव है. जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत होगा.

कन्या राशि

स्वयं को अकेला महसूस करेंगे. बात को न सुने जाने पर नाराज रहेंगे. कार्यस्थल पर गलत आरोप लग सकते हैं, सतर्क रहें. माता-पिता से विवाद की स्थिति बन सकती है, शांत रहें.

तुला राशि

पूर्व में लिया गया निर्णय बदलना पड़ सकता है. संतान के भविष्य के प्रति आज कुछ कठोर फैसले लेने होंगे. राजकार्य में अवरोध आएंगे पर अपने विवेक से उनको हटाने में सफल होंगे. आकस्मिक लाभ संभव है.

वृश्चिक राशि

कई दिनों से मकान की सोच रहे हैं, आज आप का सपना पूरा हो सकता है. झूठ बोलकर आप परेशानी में आ सकते हैं. सहयोगी आपकी कार्यशैली पर सवाल उठा सकते हैं.

धनु राशि

नए वस्त्रों की प्राप्ति होगी. अपने वाक्चातुर्य से सभी को प्रभावित करेंगे. अपनी जीवनशैली को बदलें, लाभ होगा. निजी जिंदगी में दूसरों को प्रवेश न दें. कर्मचारियों से परेशान रहेंगे.

मकर राशि

जमीन जायदाद के लिए विवाद हो सकता है. विरोधी सक्रिय होंगे. समाज में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो आपकी उन्नति नहीं देख सकते हैं. पुराना रोग उभर सकता है. दिया हुआ पैसा वापस आने में अभी समय लगेगा.

कुंभ राशि

अपने कार्य को करवाने के लिए किसी से सिफारिश करनी पड़ेगी. मनपसंद भोजन की प्राप्ति होगी. माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. घर परिवार में शान्ति हो, इसके लिए हनुमान जी की आराधना करें. चमत्कारी लाभ होगा.

मीन राशि

आप किसी का भला करने जाते हैं और स्थिति विपरीत हो जाती है, सतर्कता से काम करें. कुछ महत्वपूर्ण फैसले लेने के लिए बड़ों की राय जरुर लें. आपके व्यवहार के चलते आपसी संबंध बिगड़ सकते हैं.

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.