menu-icon
India Daily
share--v1

अश्लीलता, गिरती TRP या कुछ और..., 6 एपिसोड में ही क्यों बंद हो गया कपिल शर्मा का शो?

The Great Indian Kapil Show: नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा शो अपनी कॉमेडी के जरिए दर्शकों को हंसाने के लिए अपना नया शो लेकर आए थे. लेकिन अब शो के बंद होने की खबर आई गई है.

auth-image
India Daily Live
The Great Indian Kapil Show

The Great Indian Kapil Show: टीवी के बाद ओटीटी के जरिए एंट्री करने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो बीते शुक्रवार को बंद हो गया है. अर्चना पूरण सिंह ने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया था कि शो के पहले सीजन की शूटिंग खत्म हो चुकी है. इस खबर से कपिल शर्मा के फैंस को तगड़ा झटका लगा है. 30 मार्च से ये शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होना शुरू हुआ था. अब इतनी जल्दी इतनी जल्दी इस शो का बंद हो जाना इस पर कई सवाल खड़े कर रहा है. इस शो को देखने वाले दर्शकों की संख्या में गिरावट हो रही थी. शो का डाटा बता रहा है कि कपिल शर्मा लोगों को अपने शो पर रोक नहीं पाए. हर एपिसोड में वॉच टाइम गिरता जा रहा है.

कपिल शर्मा शो के बंद होने पर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. शो के बंद होने का कोई अश्लीलता तो कोई गिरती टीआरपी कारण बता रहा है.

क्या बोलीं अर्चना?

अर्चना पूरण सिंह की इंस्टाग्राम स्टोरी ने सोशल मीडिया पर बज क्रिएट कर दिया है. उन्होंने पिंकविला से बात करते हुए भी पहले सीजन की शूटिंग के खत्म होने का भी ऐलान किया. उन्होंने कहा कि हमने पहले सीजन के आखिरी एपिसोड की शूटिंग बीते दिन खत्म कर ली है.

उन्होंने आगे कहा कि सेट पर शूट करना बहुत ही मजेदार रहा. इस शो से जुड़कर बहुत अच्छा लगा था. ये जर्नी बहुत ही शानदार रही. हमने सेट पर कुछ अच्छा और कीमती समय बिताया.

30 अप्रैल को द ग्रेट इंडियन कपिल शो का पहला एपिसोड नेटफ्लिक्स पर ऑन एयर हुआ था. इस शो में रणवीर कपूरी और उनकी मां नीतू कपूर बतौर मेहमान आईं थी. नंबर्स के मामले में शो ने अच्छा परफॉर्म किया था. लेकिन दर्शकों को शो की कंटेंट क्वालिटी नहीं पसंद आई थी.

किकु बोले जल्द होगी वापसी

वहीं, दूसरी ओर कॉमेडियन किकु शारदा ने बताया कि शूटिंग अस्थाई रूप से बंद हो गई है. किसी कारण से फिर से शो की वापसी होगी.

किकु शारदा ने न्यूज 18 से कहा- हमने 13 एपिसोड की शूटिंग कर ली है. और दूसरा सीजन जल्द ही वापस आएगा. हमने पहला सीजन खत्म कर लिया है.  हमेशा ऐसा ही माना जाता है. हमने अगले सीजन को लेकर पहले ही प्लानिंग कर ली है. दूसरा सीजन आने में ज्यादा समय नहीं लगेगा.