share--v1

छिपाए नहीं छिपते इश्क और मुश्क! स्टेडियम में बैठे कपल की ओर घूमा कैमरा तो उड़ गए होश, देखें Video

Viral Video: क्रिकेट स्टेडियम की कई वीडियो आए दिन वायरल होती रहती है. इसी तरह का एक वीडियो फिर वायरल हो रहा है. जिसमें स्टैंड में बैठे कपल का वीडियो वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live

Viral Video: भारत में क्रिकेट के दीवानों की कमीं नहीं है. कोई टीवी पर मैच का आनंद लेता है तो कोई मोबाइल पर. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो क्रिकेट स्टेडियम में जाकर मैच लाइव देखते हैं.

लाइव मैच के दौरान जब क्रिकेट फैंस ग्राउंड में मैच का आनंद ले रहे होते हैं तब कई बार कैमरा मैन बीच-बीच में स्टेडियम में बैठे फैंस को भी दिखाते हैं इसी दौरान कई बार घर से बिना बताए मैच देखने आए लोग भी पकड़े जाते हैं. इसी तरह का एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

अभी पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है. हर कोई क्रिकेट ग्राउंड में जाकर अपने चहेते खिलाड़ी का प्रदर्शन देखने को बेताब है. लेकिन कई बार क्रिकेट ग्राउंड में जाकर मैच देखना भी मंहगा पड़ जाता है.

ब्वॉयफ्रेंड के साथ मैच देख रही थी लड़की

इस वीडियो में देखा जा सकता है एक कप्पल स्टेडियम में बैठकर बहुत मजे से मैच का आनंद ले रहे थे. लड़की अपने ब्वायफ्रेंड के कंधे चिपककर मैच देख रही थी कि तभी कैमरा मैन ने उन दोनों की ओर फोकस कर दिया. बस फिर क्या था दोनों टीवी स्क्रीन पर आने लगे. ब्वायफ्रेंड अपने को टीवी पर देखकर एक्साइटेड होकर इंज्वॉय करने लगा लेकिन लड़की इस बात को समझ गई कि अब तो मामला उसके घर जाने वाला है कि वो अपने ब्यॉयफ्रेंड के साथ मैच देख रही थी. लड़की जब ये बात अपने ब्वॉयफ्रेंड को ये बात बताती है तो दोनों अपना चेहरा छुपाने लग जाते हैं.

यूजर बोले - दीदी के साथ मोए-मोए हो गया

इस वायरल वीडियो को @ShaileshHudda नाम के यूजर ने एक्स पर इस वीडियो को शेयर किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है कि दीदी का मोए-मोए हो गया. घर जायेगी फिर पापा कूटेंगे तब समझ आएगा. इस वायरल वीडियो को 6 लाख से ज्यादा यूजर देख चुके हैं. वहीं इस वीडियो को देखकर बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि और जाओ ब्वॉयफ्रेंड के साथ हो गया न खेल. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि दीदी अब तो फेमस हो गईं. 

Also Read