share--v1

Watch: ट्रेन में अचानक आ गया स्पाइडर मैन, कलाकारी देख हर कोई रह गया हैरान

Viral Video: कई बार ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है जिसको देखने के बाद हर कोई किसी को हैरानी होती है. 

auth-image
India Daily Live

Viral Video: भारतीय रेल में हर रोज लाखों लोग सफर करते हैं और रिपोर्ट के अनुसार सिर्फ 50 प्रतिशत लोगों का ही टिकट कंफर्म होता है और बाकी यात्री जनरल डिब्बे में सफर तय करते हैं. रेलवे को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इन वीडियोज में हर कुछ नई कलाकारी देखने को मिलती है.

ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान है. वैसे तो आपने अभी तक स्पाइडर मैन, सुपरमैन जैसे हीरो को टीवी स्क्रीन पर ही देखा होगा लेकिन क्या आपने सोचा है कि अपने देश में भी इस प्रतिभा से लोग वाकिफ हैं जो इस स्पाइडर मैन-सुपरमैन जैसा काम कर लेते हैं. इसी तरह के काम का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक यात्री ट्रेन में यात्रा के दौरान अचानक स्पाइडर मैन बन जाता है. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि ट्रेन में इतनी भीड़ रहती है कि कोई यात्री सीट से उठकर बाथरूम तक नहीं जा पा रहा होता है. ऐसी स्थिति में एक यात्री ट्रेन में सीट के ऊपर-ऊपर ही स्पाइडर मैन की तरह सीट से लेकर बाथरूम तक जाता हुआ नजर आता है. अब इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो रेलवे के जनरल डिब्बा का नहीं बल्कि स्लीपर डिब्बे का है.

वायरल वीडियो पर यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @log.kya.kahenge नाम के यूजर ने शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा है कि रेलवे के स्लीपर क्लास की ये स्थिति हैं कि आदमी को बाथरूम यूज करने के लिए स्पाइडर मैन बनना पड़ रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि आवश्यकता ही आविष्कार की जननी है, अभी तक सुना था लेकिन आज देख भी लिया. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि भारत में होकर ऐसे प्रतिभावान लोगों ने नहीं मिले तो भारत का क्या ही मतलब.

Also Read