menu-icon
India Daily
share--v1

Viral Video: गर्लफ्रेंड से मिलने उसके घर आए इस शख्स ने मां-बाप से छिपने के लिए निकाला खतरनाक जुगाड़, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

Viral Video: ऐसा कहा जाता है कि प्यार करने वाले एक-दूसरे के लिए समय कहीं न कहीं से निकाल ही लेते हैं. कुछ इसी तरह का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है.

auth-image
Suraj Tiwari
Viral Video: गर्लफ्रेंड से मिलने उसके घर आए इस शख्स ने मां-बाप से छिपने के लिए निकाला खतरनाक जुगाड़, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

Viral Video: ऐसा कहा जाता है कि प्यार करने वाले एक-दूसरे के लिए समय कहीं न कहीं से निकाल ही लेते हैं. वहीं मिलने के लिए कहीं न कहीं से कोई न कोई जगह भी खोज लेते हैं. कुछ इसी तरह का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स अपने गर्लफ्रेंड से मिलने उसके घर आता है लेकिन इस दौरान उसके साथ उस शख्स के साथ ऐसा वाक्या होता है जो चर्चा का केंद्र बना हुआ है.

कूलर में छिप रहा था शख्स

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स किसी से बचने के लिए कूलर में छिपा हुआ नजर आ रहा है. लेकिन जब उसको लोग देखते हैं तो हंगाामा होता है. दरअसल वाक्या ये हैं कि एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने उसके घर चला जात है. हालांकि इसी दौरान लड़की परिवार वाले इस शख्स को कूलर में छिपा हुआ पाते हैं. जिसके बाद शख्स को कूलर से निकाल कर जब पूरा वाक्या पता चलता है तो जानकारी मिलती है कि यह शख्स कोई नहीं बल्कि उन लोगों के बेटी का प्रेमी है. जो उसी से मिलने के लिए आया था.

यूजर बोले- इस तरह लोगों का प्यार से भरोसा उठ जाएगा

इस वायरल वीडियो को देख सोशल मीडिया पर तेजी से यूजर्स इसको वायरल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि जब प्यार किया है तो डरना क्या. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि प्यार में इतना तो बनता है. ये वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि तो अभी कम है. ऐसा है जिसको देखकर लोगों को प्यार पर विश्वास बढ़ने से ज्यादा उठ जाएआ.

इसे भी पढ़ें- Watch: मार्केट में आया Parle-G बिस्किट का पकौड़ा, Video देख लोग हो जा रहे हैरान