share--v1

Watch: हाथ में तमंचा लिए बाइक से स्टंट करना युवक को पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने हिरासत में लिया

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुलेट सवार युवक चलती बाईक पर अपने एक हाथ में तमंचा लिए हुए स्टंट कर रहा है.

auth-image
Purushottam Kumar
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • हाथ में तमंचा लेकर बाईक पर युवक ने किया स्टंट
  • यूपी पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक को बाइक से स्टंट करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुलेट सवार युवक चलती बाईक पर अपने एक हाथ में तमंचा लिए हुए स्टंट कर रहा है. ये वीडियो लखनऊ पुलिस मुख्यालय के पास का बताया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को करीब 70 हजार लोगों ने देखा है. इस  वीडियो को 500 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा कि ये लखनऊ के शहजादे हैं.

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है. लखनऊ साउथ डीसीपी की ओर से ट्वीट कर यह जानकारी दी गई है. लखनऊ साउथ डीसीपी  ने ट्वीट कर लिखा कि वीडियो में दिख रहे व्यक्ति को थाना सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस द्वारा हिरासत में लेकर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

Also Read

First Published : 30 November 2023, 12:56 PM IST