menu-icon
India Daily
share--v1

बरेली का बदलापुर! गैंगरेप के आरोपी का बुरा अंजाम, हत्या के बाद पेड़ से लटका दी लाश!

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में गैंगरेप के एक आरोपी को बहुत बुरी मौत मिली है. कुछ लोगों ने मिलकर आरोपी को मार डाला और उसकी लाश पेड़ से लटका दी. जो भी उस मंजर को देखा, कांप गया. पुलिस ने इस केस में अब तक 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है. मृतक पर एक युवती से गैंगरेप का आरोप था. कुछ लोग उस पर भड़के हुए थे.

auth-image
India Daily Live
Bareilly Crime news
Courtesy: Social Media

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बदले की एक ऐसी कहानी सामने आई है, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप आएगी. बरेली थाना क्षेत्र के रसूला के जंगल वाले इलाके में मुसरहा गावं के रहने वाले एक युवक की लाश संदिग्ध अवस्था में पेड़ से लड़की मिली तो हड़कंप मच गया. युवक के घरवालों ने कहा है कि उसकी हत्या हुई है.

पुलिस का कहना है कि मृतक उन 3 लोगों में शामिल है, जिनके खिलाफ एक लड़की के गैंगरेप से जुड़ा एक केस 3 दिन पहले ही दर्ज हुआ है. मृतक पर बेहद संगीन आरोप थे. आरोप थे कि उसने एक लड़की का नहाते हुए वीडियो बनाया था, उस वीडियो से लड़की को ब्लैकमेल कर गैंगरेप करता था. जब वह गर्भवती हुई तो आंवला के एक अस्पताल में ले जाकर उसका गर्भपात करा दिया. लड़की के भाई ने ही उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. 

कहां मिली लाश?

मृतक का नाम जितेंद्र है. उसकी उम्र 22 साल है. रसूला पट्टी के एक खेत में एक पेड़ से उसकी लाश लटक रही थी. आनन-फानन में सैकड़ों लोग वहां जुट गए. जब पुलिस आई तो लाश उतारी गई. लोगों का कहना है कि युवक गुरुवार से ही लापता था. पुलिस युवक को तलाश रही थी लेकिन उसकी लाश पेड़ से लटकी हुई मिली. स्थानीय लोगों का कहना है कि उसकी हत्या, बदले की वजह से हुई है. 

किन लोगों के खिलाफ दर्ज है केस?

मृतक के पिता अवधेश ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा है कि गांव के कुछ लोग उससे दुश्मनी रखते थे. अनिल सिंह, गोविंद सिंह, रोहताश सिंह और मनोज  सिंह उसे लेकर एक एक गाड़ी में गए और हत्या कर पेड़ से लटका दिया. घरवाले उसे ढूंढते रहे लेकिन कोई उसे ढूंढ नहीं पाया. पुलिस ने हत्या और अपहरण का केस दर्ज किया है. मृतक की शादी हो चुकी है. उसकी एक बेटी है और पत्नी गर्भ से है. उसका रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस इस केस की छानबीन में जुटी है.