menu-icon
India Daily
share--v1

बॉलीवुड में 'फुस्स' लेकिन ओटीटी के हैं 'बादशाह', इन सितारों ने थिएटर नहीं OTT से बनाई पहचान

आजकल ओटीटी का जमाना है, हर कोई अपने इंटरटेनमेंट के लिए ओटीटी पर ही जाता है. यहां आपको हर जोनर की फिल्म मिल जाएंगी. आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताएंगे जो कि अपनी बेहतरीन एक्टिंग के कारण ओटीटी पर राज कर रहे हैं और इनको ओटीटी का बादशाह कहा जाता है.

auth-image
India Daily Live
radhika apte- nawazuddin siddiqui
Courtesy: Social Media

वक्त के साथ-साथ ओटीटी का क्रेज लोगों में काफी ज्यादा दिखाई दे रहा है. आज कल वेब सीरीज हों या फिल्में लोग इन्हें ओटीटी पर देखना पसंद करते हैं. कई ऐसे सितारे हैं जिनको बॉलीवुड से तो कुछ खास पहचान नहीं मिली लेकिन वेब सीरीज करके और ओटीटी पर आकर उसके बादशाह बन गए. आइए आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के नाम बताते हैं जिनका इंडस्ट्री में एक अलग नाम है और वो उनको ओटीटी के बदौलत मिला है.

राधिका आप्टे

जी हां इस लिस्ट में पहला नाम राधिका आप्टे का है जो कि ओटीटी क्वीन कही जाती हैं. इन्होंने OTT प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक फिल्में और वेब सीरीज की है. इनकी एक्टिंग की लोग जमकर तारीफ करते हैं. हालांकि, राधिका आप्टे जितना ओटीटी के कारण पसंद की जाती है इनको वो चीज बॉलीवुड में काम करके नहीं मिला.

जितेंद्र कुमार

पंचायत के सचिव जी तो आपको याद ही होंगे. जी हां हम सबके प्यार जितेंद्र कुमार जिन्होंने पंंचायत, कोटा फैक्ट्री जैसी Web Series में काम करके अपनी एक अलग पहचान बनाई और लोगों ने इनको काफी प्यार दिया. हर कोई इनकी एक्टिंग की तारीफ करता है. कहते हैं जीतू भैया किसी भी रोल में जान डाल देते हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिन्होंने फिल्मों में भी काम किया है लेकिन इनको असली फेम वेब सीरीज से ही मिली. एक्टर कई बेहतरीन वेब सीरीज में काम कर चुके हैं और इनकी एक्टिंग की हर तरफ लोग तारीफ करते हैं.

अभिषेक बनर्जी

अभिषेक बनर्जी जिनको लोग हथौड़ा त्यागी के नाम से भी जानते हैं. इन्होंने एक से बढ़कर एक वेब सीरीज में काम किया है और अपनी एक पहचान बनाई है. एक्टिंग की बात करें तो एक बार आप इनको देखना शुरू करेंगे तो इनकी एक्टिंग में मदहोश हो जाएंगे आप. इनको भी ओटीटी का बादशाह कहा जाता है. हालांकि, अभिनेता बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए.