menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: नदी में उतरी 'एलियन की उड़नतस्तरी'?, मचा हड़कंप, आप भी देखें हैरान करने वाला Video

Viral Video: अमेरिका के फिलाडेल्फिया की नदी में एलियन से जुड़े यान के उतरने का दावा किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस मामले पर तीखी बहस छिड़ गई है.

auth-image
India Daily Live
viral

Viral Video: एलियन्स की चर्चा दुनिया में लोगों के लिए हमेशा कौतूहल का एक प्रमुख विषय रहा है. समय-समय पर यूएफओ को देखे जाने के दावे भी किए जाते रहे हैं. हालांकि अभी तक इस तरह के दावों के कोई पुख्ता प्रमाण नहीं मिल पाए हैं. इस दौरान एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लाइट बीम आसमान से नीचे उतरते हुए दिखाई देती है और नदी में समा जाती है. इसके बाद वह बीम फिर पानी से बाहर निकलती है. सोशल मीडिया पर इसको लेकर एक बहस छिड़ गई है. लोगों का कहना है कि यह यूएफओ है. वहीं,कई लोगों का मानना है कि यह कोई ड्रोन था. 

अमेरिका के फिलाडेल्फिया में मौजूद डेलावायर नदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक नीली लाइट वाली चीज धीरे-धीरे पानी के अंदर उतर रही है. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने एक्स पर लिखा कि यह ड्रोन हो सकता है जिस पर नीली एलईडी लाइट लगी है.

 


एक अन्य यूजर ने कहा कि पानी में लाइट के रिफ्लेक्शन के बाद लगता है कि यह कोई ड्रोन है. इस ड्रोन पर एक ब्लू लाइट लगी है. इस लाइट को फिशिंग के लिए लगाया गया हो. वहीं, कई लोग कह रहे हैं कि यह ऑपरेशन ब्लू बीम हो सकता है.

 


कई यूजर्स का कहना है कि यदि यह यूएफओ होता तो केवल पानी पर तैरकर ही क्यों वापस लौटता? यह कुछ भी करता. फिलहाल इस मामले पर प्रशासन की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. इससे पहले भी फिलाडेल्फिया में एलियन के दावे किए जा चुके हैं. इसलिए इस घटना को गंभीरता से लिया जा रहा है.