share--v1

Watch: मंदिर में दर्शन के लिए भक्तों की लगी थी लंबी लाइन, महिला ने किसी ऐसा काम लोगों ने खुद ब खुद दे दी जगह, देखें Video

Viral Video : हर कोई मंदिर में अपने मन की शांति और सच्चे मन से भगवान के सामने सर झुकाने के लिए जाता है. हालांकि हर बार कुछ ऐसी जानकारी सामने आ रही है. जिसको देखकर दर्शन के लिए लाइन में खड़े लोग खूद ही मार्ग छोड़ दे रहे हैं.

auth-image
Suraj Tiwari

Viral Video : हर कोई मंदिर में अपने मन की शांति और सच्चे मन से भगवान के सामने सर झुकाने के लिए जाता है. हालांकि हर बार कुछ ऐसी जानकारी सामने आ रही है. जिसको देखकर दर्शन के लिए लाइन में खड़े लोग खूद ही मार्ग छोड़ दे रहे हैं. क्योंकि वो लोग ऐसी हरकतें करते हैं जिसको समझने से बचने के लिए ऐसा करते है.

बाल खोलकर भागने लगी महिला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा रहा है. कि एक महिला अपने बालों में सफेद लावा छिंट लेती है. इतने में लोग इस महिला को देखकर तुरंत उसको जाने के लिए लग जाते हैं. जबकि मंदिर में दर्शन करने वालों की बड़ी लम्बी कतार थी. वहीं वो महिला बहुत आराम से कार्य करती है. जबकि उसको लोग अपना रास्ता देते चले जा रहे हैं.

यूजर बोले- इस महिला को लंबी कतार वाले मंदिर में ट्रेनिंग करानी चाहिए

वहीं इस वायरल वीडियो को @kpokanchi_Rani नाम के एक यजर ने इसको एक्स पर शेयर किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है कि मंदिर में लगी लंबी लाइन से बचने का ये नायाब तरीका है. वहीं इस वायरल वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है कि इस महिला को उस मंदिर में भेज दो जहां पर लोगों की किलोमीटर बाली लाइन लगी हुई होती है. वहीं एक और दूसरे यूजर ने लिखा है कि मंदिर के भीड़ से बचने का बेहतरीन है.

इसे भी पढे़ं- Watch: पाकिस्तान की इस भिखारिन ने भीख मांग खरीदी दो फ्लैंट्स और कार, Video देख चौंक जाएंगे आप

First Published : 27 November 2023, 07:37 AM IST