share--v1

रील के चक्कर में फ्लाईओवर पर स्टंट, पुलिस ने निकाल दी हेकड़ी, कटा 36000 का चालान

दिल्ली का एक शख्स रील के चक्कर में जेल चला गया. उसने व्यस्त समय के दौरान दिल्ली के पश्चिम विहार में एक फ्लाईओवर पर कार रोकते हुए अपना वीडियो अपलोड किया था.

auth-image
India Daily Live

Viral Video: दिल्ली में एक शख्स रील बनाने के लिए सड़क पर स्टंटबाजी कर रहा था. उसने सड़क पर अपनी कार पार्क करके यातायात बाधित किया. अब दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रदीप ढाका नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. उसपर 36, 000 रुपये का जुर्माना भी लगा है. 

पुलिस ने वाहन भी जब्त कर लिया और प्रदीप ढाका के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया. प्रदीप ढाका ने कथित तौर पर व्यस्त समय के दौरान दिल्ली के पश्चिम विहार में एक फ्लाईओवर पर कार रोकते हुए अपना वीडियो अपलोड किया था. उन्हें दरवाजा खुला रखकर कार चलाते हुए भी देखा गया.

इसके अलावा, प्रदीप ढाका ने पुलिस बैरिकेड्स में आग लगा दी और फुटेज ऑनलाइन अपलोड कर दिया. दिल्ली पुलिस ने अपनी एक्स प्रोफाइल पर प्रदीप ढाका का मजाक उड़ाते हुए एक वीडियो अपलोड किया जिसमें दिखाया गया कि कैसे उनकी गाड़ी जब्त कर ली गई और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

पुलिस ने कहा कि उसे पुलिस पर हमला करने के लिए भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. यह पाया गया कि प्रदीप ढाका ने अपने सोशल मीडिया स्टंट के लिए जिस कार का इस्तेमाल किया वह उनकी मां के नाम पर पंजीकृत थी. पुलिस को वाहन में कुछ नकली प्लास्टिक हथियार भी मिले.

Also Read