menu-icon
India Daily
share--v1

'मेट्रो क्या तेरे बाप की है...', दिल्ली मेट्रो में लड़कियों का ऐसा झगड़ा देख आ जाएगी हंसी

दोनों लड़कियों ने एक दूसरे को ऐसी-ऐसी गालियां दीं जिन्हें सुनकर आपके कान खड़े हो जाएंगे. किसी अन्य यात्री ने दोनों का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया.

auth-image
India Daily Live
delhi metro viral video
Courtesy: social media

दिल्ली मेट्रो इतनी अपनी सुविधाओं को लेकर चर्चा में नहीं रहती जितनी वह मेट्रो में आए दिन होने वाले लड़ाई-झगड़ों, रील्स के लिए रिकॉर्ड किए गए गानों और अश्लील डांस को लेकर सुर्खियां बंटोरती है. ताजा मामला भी कुछ ऐसा ही है, जिसमें दिल्ली मेट्रो के अंदर आमने-सामने बैठीं दो लड़ियों के बीच जबरदस्त वाक युद्ध देखने को मिला.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में लोगों लड़कियां जिस तरह की गालियों का इस्तेमाल कर रही हैं उन्हें सुनने के बाद आपके कान खड़े हो जाएंगे और सोचने लगेंगे कि क्या लड़कियां भी इस तरह की गालियां देती हैं.

दिल्ली मेट्रो में दो लड़कियों के बीच हुआ वाक युद्ध

दिल्ली मेट्रो में आमने-सामने बैठीं दो लड़कियों में किसी बात को लेकर बहस हो जाती है. जिस पर पहली लड़की कहती है- इसने कभी मेट्रो देखी नहीं, दिल्ली मेट्रो को देखकर पागल हो गई है. जवाब में दूसरी कहती है-  10 सालों से यहीं रह रही हूं, मेट्रो क्या तेरे बाप की है? 

पहली लड़की- तू अपने बाप पर जा.

इतने में बराबर में बैठी एक अन्य महिला पहली लड़की को समझता ही है कि रहने तो छोटा बच्चा है उसका.

इस पर पहली लड़की कहती है- बताओ क्या सिखाएगी ये अपने बच्चे को.

इस पर दूसरी कहती है- वही जो तेरे बाप ने तुझे सिखाया है.

@gharkekalesh नाम के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो पर जमकर आ रहे कमेंट

इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं...एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा- मेट्रो में तो ये रोज का तमाशा हो गया है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा - भाई दिल्ली मेट्रो अखाड़ा बन गई है.ॉ

दिल्ली मेट्रो में लड़ाई-झगड़े का पहला मामला नहीं

बता दें कि दिल्ली मेट्रो लड़ाई झगड़े का यह कोई पहला मामला नहीं है. इस तरह के कई वीडियोज पहले भी वायरल हो चुके हैं. कुछ दिनों पहले दिल्ली मेट्रो में अश्लील डांस करते हुए दो लड़कियों का वीडियो वायरल हुआ था. पिछले महीने दो महिला का भी वीडियो वायरल हुआ था. दोनों में सीट को लेकर बहस हुई थी. बहस इतनी बढ़ गई की मार-कुटाई तक नौबत आ गई थी.