menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: MI के बस ड्राइवर बने रोहित शर्मा, Video है Video

Rohit Sharma Viral Video: हिटमैन शर्मा एक वायरल वीडियो में मुंबई इंडियंस टीम के बस ड्राइवर बने नजर आ रहे हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है.

auth-image
India Daily Live
Rohit Sharma Bus Driver

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और MI के धाकड़ बल्लेबाज हिटमैन शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हिट हो रहा है. रोहित एक नए अवतार में दिखे. उनका नया अवतार सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, रोहित शर्मा MI टीम के बस ड्राइवर के रूप में नजर आए.

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटाए जाने के बाद रोहित शर्मा को लेकर खूब चर्चा हुई थी. मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी में MI को शुरुआती मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा था. हार की वजह से फैंस ने हार्दिक पांड्या का खूब ट्रोल किया था. पांड्या की ट्रोलिंग के बीच रोहित शर्मा के वीडियोज खूब वायरल हो रहे थे. अब उनका बस वाला वीडियो भी वायरल है.

टीम के लिए बस ड्राइवर बने रोहित शर्मा


33 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में रोहित शर्मा ड्राइवर वाली सीट पर बैठते दिखते हैं. वो फैंस, को रास्ते से हटाने के लिए कहते हैं. रोहित शर्मा स्टेरिंग पकड़े हुए देखे जा सकते हैं. वीडियो में मुंबई के साथी खिलाड़ी बस में खड़े हुए देखे जा सकते हैं. 

वीडियो शेयर कर रहे हैं रोहित के फैंस

इसके बाद रोहित शर्मा अपना फोन निकालते हैं और वो फोटो लेते हैं. उन्हें देखकर बस के बाहर खड़े फैंस खूब हल्ला मचाते हैं. अपने चहेते स्टार को देखकर फैंस जोश में नजर आए रहे हैं.

रोहित शर्मा के इस वीडियो को फैंस सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं. एक फैंस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा रोहित भाई बस चला रहे हैं. आज स्पीड 200 के पार. एक फैन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि रोहित शर्मा बस चला रहे हैं. यह वीडियो कितना प्यारा है.