menu-icon
India Daily
share--v1

दुनिया को दे रहा दवाई, खुद को आया हार्ट अटैक और मौके पर ही हो गई मेडिकल स्टोर कर्मी की मौत

यह मामला हैदराबाद की सत्यनारायण स्वामी कॉलोनी का है. स्टोरकर्मी दवा लेने आए दो लोगों को दवा देकर बिल बना रहा होता है तभी उसे हार्ट अटैक आता है और उसकी मौत हो जाती है.

auth-image
India Daily Live
Heart attack
Courtesy: social media

कहते हैं कि जब इंसान की मौत आती है तो उसे कोई नहीं बचा सकता फिर चाहे वह दुनिया की सबसे सुरक्षित जगह पर जाकर क्यों न छुप जाए. सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा वीडियो इसकी बानगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि जब इंसान को कोई बीमारी होती है तो वह उसकी दवा लेने के लिए मेडिकल स्टोर पर भागता है लेकिन यह शख्स जो मेडिकल स्टोर पर ही काम करता था, वह खुद हार्टअटैक आने पर अपने लिए दवा नहीं ले सका और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

सामने आया वीडियो
यह मामला हैदराबाद की सत्यनारायण स्वामी कॉलोनी का है. 37 साल का मुरली यहां के एक मेडिकल स्टोर पर काम करता था. वीडियो में आप देखेंगे कि मेडिकल स्टोर पर दो लोग दवाई लेने आते हैं. मुरली उन्हें दवाई देकर दवाओं का बिल बनाने लगता है, तभी मुरली को हार्ट अटैक आता है और वह जमीन पर गिर पड़ता है.

लाख कोशिशों पर भी नहीं उठा मुरली
मेडिकल स्टोर पर काम करने वाला दूसरा शख्स दौड़कर उसके पास आता है और उसकी मदद करने की कोशिश करता है लेकिन मुरली दोबारा उठ नहीं पाता. यह घटना बुधवार शाम साढ़े पांच बजे के आसपास की बताई जा रही है.

क्रिकेट मैच खेलते हुए शख्स को आया हार्ट अटैक
दो दिन पहले मुंबई में क्रिकेट मैच खेलते हुए 42 वर्षीयराम गणेश तेवार की मौत हो गई थी.  राम गणेश तेवर बिल्कुल फिट और हष्ट पुष्ट थे और छक्के पर छक्का मार रहे थे. अगले ही पल उन्हें हार्ट अटैक आता है और चंद सेकेंड में उनकी जान चली जाती है.