menu-icon
India Daily
share--v1

नेहा सिंह राठौर को नहीं पहचानते मनीष कश्यप? पुराने वीडियो से खुल गई पोल, यूजर्स ने की फजीहत

Manish Kashyap: पत्रकार से नेता बने मनीष कश्यप की सोशल मीडिया पर जमकर फजीहत हो रही है. दरअसल, 'इंडिया डेली' डिजिटल से बातचीत में नेहा सिंह से जुड़े सवाल पर मनीष कश्पय ने पूछ लिया कि कौन नेहा सिंह राठौर? उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को नेहा सिंह राठौर ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर कर मनीष कश्यप पर निशाना साधा है.

auth-image
India Daily Live
Manish Kashyap India Daily Digital Exclusive Interview Neha Singh Rathore Reaction Viral

Manish Kashyap: यूट्यूबर से भाजपा नेता बने मनीष कश्यप एक बार फिर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मनीष कश्यप, लोकगायिका नेहा सिंह राठौर का उस वक्त बचाव करते दिख रहे हैं, जिस वक्त उत्तर प्रदेश की पुलिस ने उन्हें नोटिस थमाया था. उस वक्त मनीष कश्यप यूट्यूबर और कथित पत्रकार थे. हालांकि, पिछले दिन मनीष कश्यप भाजपा में शामिल हो गए. इसके बाद उन्होंने इंडिया डेली डिजिटल से एक्सक्लूसिव बातचीत की. बातचीत के दौरान जब उनसे नेहा सिंह राठौर से जुड़ा सवाल पूछा गया तो मनीष कश्यप ने नेहा सिंह राठौर को पहचानने से ही इनकार कर दिया.

पहचानने से इनकार वाले वीडियो को नेहा सिंह राठौर ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया औऱ मनीष कश्यप पर निशाना साधा. नेहा सिंह राठौर ने लिखा कि मुझे न पहचानने का झूठ बोलकर अपनी बेइज़्ज़ती करवाने का कोई नया फैशन चल रहा है क्या? मुझे जानना इतना भी ज़रूरी नहीं है भाई! मध्यमवर्गीय परिवार की साधारण लड़की हूं. लेकिन इतना सफ़ेद झूठ बोलेंगे तो हंसी आ ही जाएगी.

इंस्टाग्राम पर rohini4rjd और tejashwi_aayega_2025 नाम के पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें मनीष कश्यप का पुराना वीडियो है, जिसमें वे नेहा का बचाव करते दिख रहे हैं. फिर इंडिया डेली डिजिटल से बातचीत वाला क्लिप आता है, जिसमें मनीष कश्यप एक बार नहीं, बार-बार नेहा सिंह राठौर को पहचानने से इनकार करते दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में क्या है?

पत्रकार से भाजपा के नेता बने मनीष कश्यप को एक पुराने वीडियो में ये कहते हुए सुना जा सकता है कि नेहा सिंह राठौर... नेहा सिंह राठौर का नाम तो आप लोगों ने सुना ही होगा. नेहा सिंह राठौर को उत्तर पुलिस ने जो नोटिस थमाया है, वो गलत है. इससे कहीं न कहीं सरकार की ही फजीहत होगी.

नेहा सिंह राठौर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मनीष कश्यप उस वक्त उनका बचाव करते दिख रहे है, जब उत्तर प्रदेश पुलिस ने नेहा सिंह राठौर को नोटिस थमाया था. नेहा सिंह राठौर की ओर से एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में मनीष कश्यप के पुराने बयान के अलावा 'इंडिया डेली डिजिटल' की एक क्लिप भी है, जिसमें मनीष कश्यप नेहा सिंह राठौर को पहचानने से इनकार करते हैं.

'इंडिया डेली डिजिटल' से एक्सक्लूसिव बातचीत में मनीष कश्यप से जब नेहा सिंह राठौर के बारे में पूछा जाता है, तो वे पूछते हैं कि आप किस नेहा सिंह राठौर की बात कर रहे हैं? जब मनीष कश्यप को याद दिलाया जाता है कि आप पत्रकार रहे हैं, नेहा सिंह राठौर लोकगायिका रही हैं, तो मनीष कश्यप फिर पूछते हैं कि नेहा सिंह राठौर कहां की हैं? 

इंडिया डेली डिजिटल से इंटरव्यू का पूरा वीडियो आप यहां देख सकते हैं