share--v1

Watch: नवजात बच्चे पर मां के स्पर्श होते ही चला जादू, Video देख भावुक हो रहे लोग

Viral Video : मां और बच्चे के बीच एक अलग प्रेम होता है. मां अपनी जान से ज्यादा अपने बच्चे को प्यार करती है. ये केवल मनुष्य ही नहीं बल्कि जानवरों में भी देखने को मिलता है.

auth-image
Suraj Tiwari
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • मां के पास पहुंचते हो शांत हो गया बच्चा
  • यूजर बोले- मां का साया ही सुरक्षा की गारंटी

Viral Video : मां और बच्चे के बीच एक अलग प्रेम होता है. मां अपनी जान से ज्यादा अपने बच्चे को प्यार करती है. ये केवल मनुष्य ही नहीं बल्कि जानवरों में भी देखने को मिलता है. मां को मां क्यों कहा जाता है. मां की ममता की इतनी बखान क्यों किया जाता है. इसका जीता जाता उदाहरण ये वीडियो में देखा जा सकता है. इस वायरल वीडियो में एक नवजात बच्चा रोता हुआ है तभी अचानक वो अपने मां के पास जैसे ही पहुंचता है वो तुरंत रोना छोड़ अपनी मां से लिपट जाता है.

मां के पास पहुंचते हो शांत हो गया बच्चा

मां चाहें स्वस्थ हो या फिर बीमार हो या फिर क्यों न वो बेड रेस्ट पर ही हो लेकिन वो अपने बच्चों के लिए अपनी ममता को कम नहीं होने देती. इस वायरल वीडियो को देखिए. इसमें एक मां अपने अभी बेड पर ही है. वो उसके बच्चे को देख ऐसा लगता है कि वो अभी जल्दी ही इस बच्चे को जन्म दिया है जो तेज-तेज रो रहा है. बच्चा को पहले नर्स पहले चुप कराने के लिए कोशिश करती है. लेकिन जब फिर भी बच्चा चुप नहीं होता है तो मां उसे अपने पास लेती है. मां के पास जाते ही बच्चा अपने आप शांत हो जाता है. ये मां और बच्चे का ये प्यारा वीडियो लोगों को खूब भावुक कर रहा है.

यूजर बोले- मां का साया ही सुरक्षा की गारंटी

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर @TheFigen नाम के एक यूजर ने अपने एक्स से शेयर किया है. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है कि मां अपने नवजात बच्चे के साथ प्यार करती हुई. वहीं इस वीडियो को देख कर बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. एक यूजर ने लिखा है कि मां के स्पर्श मात्र से ही बच्चे को अपनी सुरक्षा का एहसास होता है. 

इसे भी पढ़ें- Watch: भोजपुरी गाने पर अपनी दुल्हनिया संग इंडियन क्रिकेटर ने किया जमकर डांस, देखें धमाकेदार Video

Also Read

First Published : 30 November 2023, 12:05 AM IST