share--v1

Viral Video: 12 लाख खर्च कर इंसान से कुत्ता बना शख्स, सड़क पर निकला तो ऐसा था दूसरे कुत्तों का रिएक्शन

Viral Video: अब ऐसे में हम आपको एक जापान का ऐसा ही एक वीडियो दिखाएंगे जिसको देखकर आप दंग रह जाएंगे. दरअसल, जापान का एक लड़का जो कि लाखों रुपये खर्च करके कुत्ता बना है. जी हां आपने बिल्कुल सही सुना आपको यह सुनकर हैरानी हो रही होगी लेकिन ये बिल्कुल सच है.

auth-image
Priya Singh

नई दिल्ली: आजकल सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे कारनामे देखने को मिलते है जिसको देखकर हम भी एक बार सोच में पड़ जाते है. सोशल मीडिया पर हर दिन आपको एक ना एक वीडियो ऐसा देखने को मिल जाएगा जिसको देखकर या तो आप खूब हंसेंगे या फिर रोने लगेंगे. कभी-कभी तो आप कुछ वीडियो को देखकर हैरान भी रह जाएंगे. 

अब ऐसे में हम आपको एक जापान का ऐसा ही एक वीडियो दिखाएंगे जिसको देखकर आप दंग रह जाएंगे. दरअसल, जापान का एक लड़का जो कि लाखों रुपये खर्च करके कुत्ता बना है. जी हां आपने बिल्कुल सही सुना आपको यह सुनकर हैरानी हो रही होगी लेकिन ये बिल्कुल सच है. तो चलिए जानते हैं पूरा मामला क्या है-

जापान का एक मामला सामने आ रहा है. जहां एक व्यक्ति 12 लाख रुपये खर्च करके कुत्ता बना. दरअसल, एक व्यक्ति ने 12 लाख रुपये देकर एक ऐसा कुत्ते का कॉस्ट्यूम बनवाया जिसमें वह भी चार पैरों पर चल सकता है. आज तक हमने लोगों में अपने पालतू कुत्ते के प्रति प्यार देखा था लेकिन कुत्ता बनने की दीवानगी आज पहली बार देख रहे हैं. इस कॉस्ट्यूम को लेकर जब टोको-सान( जो 12 लाख देकर कुत्ता बना) से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी जिंदगी का मकसद पूरा हो गया है.

आपको बता दें कि टोको-सान नाम के व्यक्ति ने Zeppet नाम की एजेंसी को कोल्ली (Collie) ब्रीड के कुत्ते के आउटफिट को तैयार करने के लिए हायर किया था. खबरों की मानें तो इस कॉस्ट्यूम को ऐसी कंपनी ने बनाया है जो कि टीवी विज्ञापनों और फिल्मों के लिए पोशाक बनाती है. इस कुत्ते वाले पोशाक को बनाने के लिए 40 दिन का समय लगा. कंपनी मूर्तियां, बॉडी सूट, 3-डी मॉडल बनाने में एक्सपर्ट मानी जाती है.