share--v1

Watch: इंस्टाग्राम की इस REEL ने मचाया बवाल, जानें क्यों छिड़ गई ऑनलाइन जंग

Viral Reel Instagram: सोशल मीडिया पर एक रील वायरल हो रही है. यह रील जानलेवा साबित हो सकती थी. इस वायरल वीडियो ने ऑनलाइन जंग छेड़ दी है.

auth-image
India Daily Live

Viral Video: इंस्टाग्राम के एक खतरनाक वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो में जो नजारा दिखा उसे देखकर आप अपने गुस्से को कम नहीं कर पाएंगे. दरअसल, इस वीडियो में दो लड़कियों का घमंड या कहें बदतमीजी देखने को मिली है. वीडियो शेयर करने वाले शख्स ने इनका अकाउंट बंद कर अरेस्ट करने की मांग की है.

दरअसल, इस वीडियो में दिख रहा है कि दो लड़कियां जो कार चला रही हैं. लाल रंग की कार की बोनट पर एक लड़का लेटा हुआ है . वह हाथ जोड़कर माफी मांगता नजर आ रहा है.

ये रहा वायरल खतरनाक वीडियो

दोनों लड़कियों कार ड्राइव कर रही हैं और लड़के को उंगली दिखाते हुए चेतावनी देतीं नजर आ रही हैं. यह वीडियो रील के पर्पस से बनाया गाय है. लेकिन न तो लड़के और न ही लड़कियों को ये समझ आ रहा है कि इस तरह की खतरनाक रील जान भी ले सकती है.

इस वीडियो को एक्स के वेरीफाइड यूजर सचिन गुप्ता ने शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- जानलेवा REEL दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज की है. पुलिस को चालान और अरेस्ट करने के साथ इनके इंस्टा-यूट्यूब अकाउंट डिलीट कर देने चाहिए."

यह वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है कि ऑनलाइन जंग छिड़. लोग इस वीडियो पर कमेंट करके रील बनाने वालों की वाट लगा रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - "पहले इनकी कुटाई हो, कुटाई वाला वीडियो इनके इंस्टा, यूट्यूब पर डाला जाए और दस दिन बाद चैनल डिलीट कर दिए जाए."

वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा- "रील का चस्का ऐसा लगा दुनिया को की सारी हदें पार करने के लिए तैयार हैं."

Also Read