share--v1

पेट दर्द और उल्टी से परेशान था शख्स, दवा लेने के बाद जो हुआ वो दहला देगा दिल, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. यह वीडियो आपको एक जरूरी सीख देने वाला भी है.

auth-image
India Daily Live

एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट से एक दिल दहला देने वाला वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. वीडियो में शख्स के मुंह से एक जिंदा कीड़े को निकलते दिखाया गया है. वीडियो शेयर करने वाले फार्मासिस्ट एमेका नाम के यूजर ने लिखा कि उसकी फार्मेसी पर एक मरीज आया था जिसने कहा कि उसके पेट में दर्द है और उसे उल्टी हो रही हैं. 

फार्मासिस्ट ने पूछा कीड़े मारने की दवा आखिरी बार कब ली थी

जब उससे पूछा गया कि उसने आखिरी बार पेट से कीड़े गायब करने वाली दवाई कब ली थी तो मरीज ने कहा कि कई साल हो गए. इसके बाद फार्मासिस्ट ने उसे पेट को Worm Free करने की दवाई दी. इसके बाद जो हुआ वह रूह कंपा देने वाला था.

फार्मासिस्ट एमेका नाम के यूजर ने बताया कि दवाई लेने के अगले दिन जब वो सुबह उठा तो उसे तेजी से उल्टी करने का मन हुआ. जब वह बाथरूम में उल्टी करने के लिए गया तो उसके मुंह से केंचुए के समान एक जिंदा कीड़ा निकला.

वीडियो में दिख रहा जिंदा लंबा कीड़ा

वीडियो में वॉसबेसिन में रेंगते हुए एक जिंदा कीड़ा दिखाई दे रहा है जो काफी लंबा है. इस वीडियो को अब तक 5 मिलियन लोगों ने देखा है. वीडियो पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं.

पेट से जिंदा कीड़ा निकलने की यह पहली घटना नहीं

नाओमी द ब्रांड नाम के एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा- स्कूल में पढ़ने के दौरान मुझे भी यह समस्या हुई थी. मेरी मां ने मुझे गोली खिलाई और अगले दिन जब में स्कूल गई तो मुझे मेरी गर्दन में कुछ रेंगता हुआ सा महसूस हुआ. दो बार पानी पीने और गले में उंगली डालने के बाद मेरे पेट से बिल्कुल ऐसा ही कीड़ा निकला था.

वहीं एक अन्य शख्स ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा कि इस वीडियो को देखकर मुझे बचपन के एक दोस्त की याद आती है जब वह खेल रहा था तो खांसी के बाद उसके मुंह से ऐसा की एक कीड़ा निकला था.

साल में दो-तीन बार खानी चाहिए कीड़े मारने की दवा

फार्मासिस्ट ने लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि कई बार खाने और पीने के साथ हमारे शरीर में कीड़े चले जाते हैं. हमें सालभर में दो तीन बार कीड़े मारने की दवा खानी चाहिए.

Also Read