menu-icon
India Daily
share--v1

शॉर्ट्स पहनकर बैंक पहुंचा कस्टमर तो गार्ड ने दरवाजे से भगाया, फिर जो हुआ वो हो गया वायरल

लड़का गार्ड से कहता है कि यह वीडियो तुम्हारे बैंक को भेजा जाएगा और तुम्हारी शिकायत की जाएगी. सोशल मीडिया पर भी इस गार्ड की आलोचना हो रही है.

auth-image
India Daily Live
Bank Guard Viral Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो महाराष्ट्र के नागपुर का बताया जा रहा है. वीडियो में बैंक का गार्ड बैंक के अंदर घुसने की कोशिश कर रहे एक ग्राहक को गेट पर ही रोक देता है और उससे कहता है कि पहले पूरे कपड़े पहन कर आओ.

दरअसल वह लड़का शॉर्ट्स पहने होता है. गार्ड की बात सुनकर  वह लड़का भन्ना जाता है और गार्ड से भिड़ जाता है. लड़का कहता है कि क्या बैंक में ग्राहकों के लिए कोई ड्रेस कोड है? अगर ड्रेस कोड है तो बैंक के सामने बोर्ड पर नियम क्यों नहीं लिखे जाते. गार्ड लड़के के सवालों का कोई जवाब नहीं देता और चुपचाप खड़ा रहता है लेकिन लड़के को बैंक के अंदर नहीं आने देता. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर जमकर कमेंट आ रहे हैं.

 

लोग उसके व्यवहार को लेकर गार्ड की आलोचना कर रहे हैं. वीडियो में गार्ड अपने हाथ में कई सारी सोने की अंगूठियां भी  पहने दिखाई दे रहा है, जिसको लेकर लोग पूछ रहे हैं कि क्या यह गार्ड मोटी सैलरी पाता है क्या.