menu-icon
India Daily
share--v1

Viral Video: इस राज्य में गधों को भर-भर कर खिलाए जा रहे गुलाब जामुन, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

Viral Video: एक वीडियो सोशल मीडिया पर कहर मचा रहा है जिसमें एक गधा गुलाब जामुन खाता दिख रहा है. जी हां आपने सही सुना वीडियो में साफ दिख रहा है कि गधा कैसे प्यार से गुलाब जामुन खाता नजर आ रहा है. इंसान के साथ गधा भी मिठाई का शौकीन लग रहा है.

auth-image
Priya Singh
Viral Video: इस राज्य में गधों को भर-भर कर खिलाए जा रहे गुलाब जामुन, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली: आजकल सोशल मीडिया में कौन सी चीज ट्रेंड कर जाए इसका किसी को अंदाजा नहीं है. आए दिन कोई ना कोई वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचाती ही रहती हैं. कुछ तस्वीरें या वीडियो आपको हंसा देती हैं तो कुछ को देख आप अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं वहीं कुछ ऐसी चीजे भी वायरल हो जाती हैं जिसे देखकर हम चौंक जाते हैं. अब इसी बीच एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक गधा गुलाब जामुन खाता दिख रहा है.

गधे को गुलाब जामुन खिलाया

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर कहर मचा रहा है जिसमें एक गधा गुलाब जामुन खाता दिख रहा है. जी हां आपने सही सुना वीडियो में साफ दिख रहा है कि गधा कैसे प्यार से गुलाब जामुन खाता नजर आ रहा है. इंसान के साथ गधा भी मिठाई का शौकीन लग रहा है. वीडियो में एक घोड़ा नहीं बल्कि दो घोड़ा दिखाई दे रहे है और दोनों ही बड़े प्रेम से गुलाब जामुन का आनंद ले रहे है. यह वीडियो मंदसौर का है जहां गधे को गुलाब जामुन खिलाया जा रहा है ताकि ज्यादा बारिश हो. यह बारिश करने के लिए टोटका है.

और भी नए टोटके हैं

यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और दर्शक इसको काफी पसंद कर रहे है. इन सब के अलावा भी कई टोटके हैं जो कि आप सुनकर हैरान हो जाते है. गधे पर बैठकर तांत्रिक क्रिया के माध्यम से भगवान को खुश करने की परंपरा भी है. ऐसा कहा जाता है कि अगर आपको बारिश करवाना हैं तो आप गधे पर बैठकर तांत्रिक क्रिया करें इससे बारिश होगी. इन सब के बाद अब खुशी से गुलाब जामुन खिलाए जाने वाला टोटका भी आ गया है.