share--v1

मेट्रो में भड़के चाचा तो भतीजे से थाने ले जाने की दी चेतावनी, वीडियो वायरल

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक और बुजुर्ग शख्स के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ है.

auth-image
India Daily Live

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली-एनसीआर की लाइफ लाइन कही जाने वाली दिल्ली मेट्रो से आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. मेट्रो से आए दिन लड़ाई-झगड़े या फिर रील्स के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल में भी कुछ  ऐसे ही हुआ है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग शख्स और एक युवक के बीच किसी चीज को लेकर झगड़ा हो जाता है.

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग शख्स एक युवक को डांट रहे हैं. इस दौरान वह युवक उन्हें शांत होने के लिए बार-बार कहता हुआ नजर आता है. युवक के लाख समझाने के बाद भी बुजुर्ग जब शांत नहीं हुए तो युवक उन्हें पुलिस स्टेशन ले जाने की धमकी देने लगा. मेट्रो में मौजूद किसी यात्री ने इस लड़ाई-झगड़े का वीडियो अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो को मिले करीब 3 लाख व्यूज

इस वीडियो को @Gharkekalesh नामक एक्स (ट्विटर) अकाउंट से पोस्ट किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि दिल्ली मेट्रो के अंदर एक बूढ़े चाचा और एक लड़के के बीच कलेश. पोस्ट में यह दावा किया गया है कि यह विवाद शायद सीट को लेकर हुए है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को करीब 3 साल व्यूज मिले हैं.

यूजर्स ने दी तरह-तरह की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 2 सौ से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है. इस वीडियो पर यूजर्स की ओर से तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दी जा रही है. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, यह कैसा व्यवहार है अंकल जी थोड़ा समझदार बानो उम्र के साथ.

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए दूसरे यूजर ने लिखा, यह तो आए दिन हो रहे हैं, आज कल के युवा में पेशेंस जीरो है. तीसरे यूजर ने लिखा, दिल्ली मेट्रो और लफ़्डा की कभी नहीं ख़त्म होने वाली प्रेम कहानी है. वहीं, चौथे यूजर ने लिखा, मेरा देश बदल रहा है कलेश हो रहा है.
 

Also Read