menu-icon
India Daily
share--v1

सेक्स के लिए बेडरूम में बुलाया फिर सुला दिया मौत की नींद, खूनी टीचर की डायरी ने खोला चीटर ब्वॉयफ्रेंड के मर्डर का राज

सेक्स करने से पहले महिला अपने प्रेमी को नहाने के लिए कहती है. जैसे ही वह नहाने के लिए बाथरूम में जाता है, वह बेड के सिरहाने चाकू छुपा देती है और फिर दिया जाता है खूनी खेल को अंजाम.

auth-image
India Daily Live
Fiona Beal
Courtesy: @NorthamptonshirePolice

ब्वॉयफ्रेंड की धोखाधड़ी उसे बर्दाश्त नहीं हुई, जिसके बाद उसने धोखेबाज प्रेमी को इस दुनिया से विदा करने की कसम खा ली. उसने सेक्स करने के लिए प्रेमी को कमरे में बुलाया और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया. 50 वर्षीय प्राइमरी स्कूल टीचर फियोना बील को अपने 42 साल के प्रेमी निक बिलिंगम की हत्या के लिए सजा सुनाई गई है.

डायरी ने खोल दिया राज

उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड की हत्या कर दी यह राज कभी सामने नहीं आता, लेकिन ब्वॉयफ्रेंड की हत्या करने से पहले उसने हत्या करने की पूरी स्क्रिप्ट एक डायरी में लिख दी जो कि उसका पीछा कर रहे जासूसों के पल्ले पड़ गई. ये डायरी उसने अपने प्रेमी बिलिंगम को मारने से ठीक पहले लिखी थी, जिसमें उसने बयां किया कि वह किस तरह से अपने प्रेमी की हत्या को अंजाम देगी.

वह मुझ पर सेक्स का दबाव बना रहा था

फियोना ने डायरी में लिखा, 'वह मुझ पर सेक्स करने का दबाव बना रहा था. मैंने उससे सेक्स करने से पहले नहाने को कहा. जब वह बाथरूम में था तो मैंने चाकू को अपनी जेब में रखा और फिर उसे बेड के सिरहाने छुपा दिया.'

आंख पर मास्क बांधकर दिया खूनी खेल को अंजाम
फियोना ने लिखा,  'उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए मैंने एक छेनी, एक बड़ा बैग और एक रस्सी भी खरीदी. जब वह बिस्तर पर आया  तो मैंने उससे सेक्स का वादा करते हुए उसकी आंखों पर मास्क बांध दिया.' फियोना ने लिखा कि उसकी आंखों पर मास्क बांधने के बाद मैंने अपना चाकू निकाला और उसकी हत्या कर दी. इसके बाद मैंने उसके शरीर को लपेटा और उसे घसीटते हुए सीढ़ियों से नीचे ले गई और उसे घर के पीछे बने बगीचे में दफ्ना दिया.

कोरोना संक्रमित होने की फैलाई अफवाह

इसके बाद महिला ने अपने प्रेमी के फोन से उसके दोस्तों को मैसेज किया कि उसे और उसकी प्रेमिका को कोरोना हो गया है और इसलिए उन्हें आइसोलेट रहने के लिए कहा गया है ताकि उसे लाश को ठिकाने लगाने का समय मिल सके. जब काफी दिन बीत गए तो फियोना ने उसके दोस्तों से कहा कि वह किसी अन्य महिला के साथ भाग गया है. जब यह मामला पुलिस तक पहुंचा तो महिला के पीछे जासूस लगाए गए, जिन्हें महिला की डायरी हाथ लग गई, जिसने इस खूनी खेल का पर्दाफाश कर दिया.