menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: मेट्रो के बाद अब चलती ट्रेन में भी शुरू हुआ डांस, Video देख यूजर ने की कानून बनाने की मांग

Viral Video : वैसे तो सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता. लेकिन कई बार लोग खुद ऐसा काम करते हैं ताकी वो लोग फेमस हो जाए.

auth-image
Suraj Tiwari
Watch: मेट्रो के बाद अब चलती ट्रेन में भी शुरू हुआ डांस, Video देख यूजर ने की कानून बनाने की मांग

Viral Video : वैसे तो सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता. लेकिन कई बार लोग खुद ऐसा काम करते हैं ताकी वो लोग फेमस हो जाए. लोग जानबूझकर ऐसा कार्य करते हैं ताकि लोग उनको नोटिस करें. जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखा जा रहा है.

स्लीपर बोगी में लोगों के सामने किया डांस 

अभी तक आपने दिल्ली मेट्रो की कई वायरल वीडियो देखी होगी. जो आजकल पिकनिक स्पॉट बना हुआ है. ऐसा ही कुछ इस समय भारतीय रेल में भी होना शुरू हो गया है. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन की स्लीपर बोगी में एक लड़की 'राजा कई लअ बियाह तु मोटा जइबअ हो' भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है. इसी बीच एक और लड़की उसके साथ ही ट्रेन में डांस करती नजर आ रही है. ये दोनों लड़कियां उस समय ट्रेन में डांस कर रही है जब ट्रेन में काफी लोग मौजूद नजर आ रहे हैं.

यूजर ने की फांसी जैसा कानून बनाने की मांग

इस वायरल वीडियो को एक्स पर @Babymishra_ नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. उसने कैप्शन में लिखा है कि मेरा भारत सरकार से निवेदन है कि ये इस तरह का कार्य बंद होना चाहिए और इसे अपराध घोषित करें साथ ही इसके लिए फांसी जैसे कानून बनाकर भारतीय संसाधनों को सुरक्षित किया जाए. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि अपने आप को प्रदर्षित करने का और भी स्थान है वहां अपना प्रदर्शन करिए. एक और यूजर ने लिखा है कि ये रील्स की दुनिया ने इस तरह का जहर फैला रखा है.

इसे भी पढे़ं- बच्चों के लिए किंग कोबरा और मुर्गी के बीच हुआ युद्ध, Video में मां की ममता देख भर आयेगा कलेजा