share--v1

IPL 2024: Virender Sehwag ने अपनी ही टीम पर किया कटाक्ष, वीडियो हो गई जमकर Viral

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

IPL 2024: साल 2008 में शुरू हुई आईपीएल का इन दिनों 17वां सीजन चल रहा है. आईपीएल में पिछले 16 साल के दौरान सिर्फ 3 टीमें ऐसी रहीं, जिन्होंने कभी खिताब नहीं जीता. इन तीन टीम में दिल्ली कैपिटल्स, आरसीबी और पंजाब किंग्स शामिल है. पंजाब किंग्स के एक भी खिताब नहीं जीतने को लेकर टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने बड़ा खुलासा किया है.

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने दावा किया कि जब वो पंजाब किंग्स के लिए साल 2014-2015 में खेले तो उनकी फॉर्म में अविश्वसनीय गिरावट देखने को मिली थी. स्ट्राइक रेट तेजी से कम हुआ था. सहवाग बताते हैं कि जब मैं पंजाब में गया तब मेरा स्ट्राइक रेट गिर गया. वो कहते हैं ना के जैसी संगति वैसा व्यवहार करते हो, तो वहां की संगति वैसी ही थी. जीतते नहीं, खेल ते अच्छा नहीं, तो मेरा गेम और थोड़ा खराब हो गया.

वीरेंद्र सहवाग का बयान वायरल

सहवाग ने पंजाब किंग्स फ्रैंचाइज़ी पर यह कटाक्ष मजाकिया अंदाज में किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सहवाग का यह बयान उस वक्त आया जब आरसीबी ने पंजाब किंग्स के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में 4 विकेटस से जीत दर्ज की. एक वक्त इस मैच में पंजाब किंग्स आसानी से जीत रही थी, लेकिन आखिर में दिनेश कार्तिक और महिपाल लोमरोर ने तूफानी बैटिंग से मैच का रुख पलटा और टीम को जीत दिलाई.