menu-icon
India Daily
share--v1

50 लोगों के लिए भी खाना ऑर्डर करना हुआ आसान, ZOMATO पार्टी करने वालों के लिए लाया खास प्लान

Zomato Large Order Fleet News: ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्रोवाइडर जोमैटो ने अपनी सेवाओं में विस्तार किया है. कंपनी अब एक दो लोगों के लिए नहीं बल्कि 50 लोगों के लिए खाना पहुंचाने के लिए एक नए बेड़े की शुरुआत की है.

auth-image
India Daily Live
 Zomato launched Indias first large order fleet

Zomato Large Order Fleet News: ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो ने अपनी सुविधाओं में इजाफा किया है. जोमैटो से अब एक दो लोगों के लिए नहीं बल्कि बड़े आयोजनों के लिए भी फूड डिलीवरी कराई जा सकेगी. जोमैटो ने मंगलवार को जानकारी दी कि उसने 50  लोगों के लिए फूड ऑर्डर लेने वाले फ्लीट की सुविधा यूजर्स को मुहैया करा दी है. जौमेटो ने इस सुविधा को ग्रुप पार्टी और छोटे फैमिली फंक्शन को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है. इस फ्लीट के जरिए 50 लोगों के लिए ऑर्डर किया जा सकता है.  

कंपनी के सीईओ दीपिंदर गोयल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा कि आज हम भारत के पहले बड़े ऑर्डर फ्लीट की लॉन्चिंग से एक्साइटेड हैं. इस फ्लीट को सभी बड़े फंक्शन जैसे- ग्रुप पार्टी, इवेंट, बर्थडे को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है. यह पूरी तरह से इलैक्ट्रिक बेड़ा है जिसे 50 लोगों तक आर्डर लेने के लिए बनाया गया है. 

 

कंपनी के सीईओ ने कहा कि यह बेड़ा पूरी तरह से इलैक्ट्रिक वाहनों का इस्तेमाल करेगा. इस बेड़े के लिए आवश्यक इलैक्ट्रिक वाहनों पर काम जारी है. कंपनी इन वाहनों में कूलिंग उपकरण और तापमान नियंत्रित करने वाले उपकरणों को लगाने की दिशा में काम कर रही है. इन उपकरणों की मदद से 50 लोगों का खाना भी डिलीवरी होने तक गर्म रखा जा सकेगा.