menu-icon
India Daily
share--v1

फ्री में चाहिए JioCinema का प्रीमियम प्लान? यहां जान लीजिए जुगाड़

Jio रिचार्ज प्लान देश के कुछ सबसे लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफार्मों का सब्सक्रिप्शन दे रहा है. इसमें आपको JioCinema का प्रीमियम में भी फ्री में मिलेगा.

auth-image
India Daily Live
JIOCINEMA

जियो ने ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए  JioCinema प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के दाम कम कर दिए हैं. अब एक महीने के लिए आपको सिर्फ 29 रुपये देने होंगे. अगर आप Jio नेटवर्क उपयोगकर्ता हैं, तो आपको इस प्लान की सदस्यता लेने की भी आवश्यकता नहीं है क्योंकि कंपनी कुछ रिचार्ज पर JioCinema प्रीमियम सब्सक्रिप्शन देती है. Jio वर्तमान में चार मनोरंजन प्लान पेश करता है, जिन्हें JioTV प्रीमियम प्लान के रूप में भी जाना जाता है.  JioCinema प्रीमियम सहित विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों का भी आप मजा ले सकते हैं. 

इन प्लान के साथ रिचार्ज करने पर, Jio एक कूपन देता है,  जिसे मुफ्त प्रीमियम सदस्यता के लिए JioCinema पर भुनाया जा सकता है. मनोरंजन प्लान की बात करें तो सबसे सस्ते प्लान की कीमत 148 रुपये है, जो 28 दिनों के लिए वैध डेटा-केवल प्लान है. इसमें 10 जीबी 4 जी डेटा और JioCinema प्रीमियम, Sony LIV, Zee5, Sun NXT, डिस्कवरी + और अधिक सहित 12 से अधिक ओटीटी प्लेटफार्मों का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. यह योजना उन लोगों के लिए है जिन्हें अतिरिक्त डेटा और ओटीटी प्लेटफार्मों देखने का मन हो. 

मिलेंगे एक साथ कई OTT सब्सक्रिप्शन

इसी तरह, Jio भी एक प्लान पेश कर रहा है जो 389 रुपये में कॉलिंग और डेटा दोनों लाभ देता है. यह प्लान JioCinema प्रीमियम सहित 12 ओटीटी प्लेटफार्मों की सदस्यता के साथ प्रति दिन 2 जीबी 4 जी डेटा प्रदान करता है. इसके अलावा, यह 6 जीबी अतिरिक्त 4जी डेटा भी देता है. 

तीसरे प्लान की कीमत 1,198 रुपये है और इसकी वैधता 84 दिनों की है. पहले दो प्लान पर दी जाने वाली 12 ओटीटी सब्सक्रिप्शन के अलावा, यह एक अतिरिक्त प्राइम वीडियो मोबाइल सब्सक्रिप्शन और डिज़नी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन मिलता है. इस प्लान के अतिरिक्त लाभों में प्रतिदिन 2 जीबी 4जी डेटा, अनलिमिटेड 5जी और अनलिमिटेड कॉलिंग शामिल है.

वार्षिक सब्सक्रिप्शन

जियो 4,498 रुपये की कीमत वाला एक वार्षिक सब्सक्रिप्शन प्लान देता है. इसमें 365 दिनों के लिए असीमित 5जी और 2 जीबी 4जी डेटा के साथ 14 ओटीटी प्लेटफार्मों का सब्सक्रिप्शन है. इसके अलावा यूजर्स इस प्लान के साथ अतिरिक्त 78 जीबी 4जी डेटा भी मिलेगा. एक बार रिचार्ज कराने पर यूजर्स पूरे साल तक इन सभी फायदों का आनंद ले सकते हैं.