menu-icon
India Daily
share--v1

Tecno Pop 8 भारत में 3 जनवरी को देगा दस्तक, बजट रेंज में 8GB तक रैम होगी खासियत

Tecno Pop 8 को भारतीय मार्केट में 3 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. इस फोन में क्या-क्या फीचर्स दिए जा सकते हैं, चलिए जानते हैं. 

auth-image
Shilpa Srivastava
Tecno Pop 8

हाइलाइट्स

  • Tecno Pop 8 होगा लॉन्च
  • 3 जनवरी को फोन भारत में होगा लॉन्च

Tecno Pop 8 को लेकर खबरें तेज होने लगी हैं. इस फोन को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. इसमें यूनिसॉक टी606 प्रोसेसर के साथ 10W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिए जाने की उम्मीद है. इसके साथ ही 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है. फोन के लॉन्च को लेकर टीज किया जाने लगा है. फोन के डिजाइन समेत अन्य स्पेसिफिकेशन्स के AnTuTu स्कोर और रैम और स्टोरेज कॉन्फगरेशन टीज किए जा रहे हैं. 

Tecno ने पुष्टि की कि Tecno Pop 8 भारत में 3 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. फोन को भारत में Amazon के जरिए खरीदा जा सकेगा. इसके लिए एक माइक्रोवेबसाइट भी बनाई गई है. इसे एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया जाएगा. इसका AnTuTu स्कोर 240K है और Tecno का दावा है कि यह सेगमेंट में सबसे फास्ट 8 जीबी रैम मॉडल है.

Tecno Pop 8 के संभावित फीचर्स:
इस फोन के भारतीय वेरिएंट में 8GB रैम दी जाएगी जिसमें 4GB फिजिकल रैम और 4GB वर्चुअल रैम शामिल है. फोन में 64GB की स्टोरेज दी जा सकती है. इसमें डायनामिक पोर्ट के साथ 90Hz डॉट-इन डिस्प्ले दिया जाएगा. यह Apple के डायनामिक पोर्ट जैसा ही काम करेगा. इसे ग्रैविटी ब्लैक और मिस्ट्री व्हाइट कलर में खरीदा जा सकेगा. 

Tecno Pop 8 के ग्लोबल वेरिएंट की डिटेल्स: 
Tecno Pop 8 का ग्लोबल वेरिएंट एंड्रॉइड टी-गो के साथ आता है. इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच HD+ (720 x 1612 पिक्सल) LCD पैनल दिया गया है. यह फोन ऑक्टा-कोर यूनिसोक T606 चिपसेट दिया जा सकता है. इसमें 4GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज दी गई है.

Tecno Pop 8 में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा यूनिट दिया गया है. फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेंसर है. फोन में 10W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि इसे एक बार चार्झ करने पर  जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह एक बार चार्ज करने पर 900 घंटे से ज्यादा का स्टैंडबाय टाइम दिया गया है.