share--v1

Samsung Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 की जरूरी डिटेल्स हुई लीक, सामने आई चार्जिंग डिटेल्स

दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung जल्द ही Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 लॉन्च करेगा. इस फोन की डिटेल्स लीक की गई हैं, चलिए जानते हैं इनके बारे में. 

auth-image
India Daily Live

Samsung Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 को इस साल की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जा सकता है. यह नेक्स्ट जनरेश फोल्डेबल फोन्स होंगे. इन्हें लेकर कई लीक्स सामने आ रहे हैं. हाल ही में इनकी चार्जिंग कैपेसिटी की जानकारी लीक हुई है. Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 को कथित तौर पर चीन की सर्टिफिकेशन (3C) वेबसाइट से सर्टिफिकेश प्राप्त हुआ है. लिस्टिंग से अपकमिंग डिवाइसेज के बारे में पता चला है. 

Myfixguide ने 3C लिस्टिंग को देखा है जिसमें Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 को क्रमशः मॉडल नंबर “SM-F9560” और “SM-F4710” के साथ लिस्ट किया गया है. लिस्टिंग के अनुसार, इस फोन के साथ एक बंडल सैमसंग EP-TA800 चार्जर है जो Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 के जैसा ही है. यह 25W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है. इनमें 5G कनेक्टिविटी उपलब्ध कराई जाएगी.

Galaxy Z Flip 6 में 4000mAh की बैटरी दी जा सकती है. पिछले साल के Galaxy Z Fold 5 में 4400mAh की बैटरी थी, जबकि Galaxy Z Flip 5 में 3700mAh की बैटरी थी. सैमसंग ने Galaxy S सीरीज फोन में भी यही चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी गई थी. उम्मीद है कि सैमसंग जुलाई में पेरिस में Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 को पेश करेगा. 

बुक-स्टाइल फोल्डेबल को Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन के जैसा टाइटेनियम फ्रेम दिया जा सकता है. कहा जा रहा है कि Galaxy Z Flip 6 की कवर स्क्रीन में 120Hz रिफ्रेश रेट है. इसे 8GB या 12GB रैम विकल्प के साथ 256GB या 512GB स्टोरेज विकल्प में पेश किया जा सकता है. पिछले लीक के अनुसार, Galaxy Z Fold 6 तीन कलर वेरिएंट में आ सकता है जिसमें डार्क ब्लू, लाइट पिंक और सिल्वर कलर शामिल होगा. वहीं, Galaxy Z Flip 6 को लाइट ब्लू, लाइट हरे, सिल्वर और पीले कलर में खरीदा जा सकेगा. 

Also Read